Your Oral Sex Horoscope for the Weekend

सप्ताहांत के लिए आपका ओरल सेक्स राशिफल

नमस्ते लोराल्स प्रेमियों! यदि आप हमारे जैसे हैं, तो आप काम के लिए 15 मिनट पहले निकलते हैं जब बुध प्रतिगामी होता है क्योंकि आप बस जानते हैं ब्रह्मांड की आउट-ऑफ-विचल ऊर्जा एक या तीन ट्रैफिक जाम का कारण बनने जा रही है। सेक्स सलाह के लिए सितारों की ओर क्यों न देखें? हम महसूस कर रहे हैं कि हम हाल ही में एक यौन रत में हैं, इसलिए हमने ब्रह्मांड के नाजुक संतुलन को परेशान किए बिना चीजों को बदलने के बारे में सलाह के लिए राशि चक्र की ओर रुख करने का फैसला किया। आगे की हलचल के बिना, हमारे निवासी ज्योतिषियों ने खुलासा किया कि आपको अपने स्टार साइन के आधार पर इस सप्ताह अपने ओरल सेक्स गेम को कैसे मसालेदार बनाना चाहिए।

कुंभ राशि (जनवरी 20 - फरवरी 18)

कुंभ राशि चक्र के टीमवर्क और दोस्ती के ग्यारहवें घर पर शासन करता है, और आपके सामाजिक कौशल चार्ट से बाहर हैं! आप आसानी से संबंध बनाते हैं और सामाजिककरण से कामयाब होते हैं। इसलिए इस सप्ताह, अपने सेक्सी समय में एक नया व्यक्ति जोड़ें। यदि आप और आपका साथी अभी एक तिकड़ी की तलाश नहीं कर रहे हैं, तो कभी भी डरो मत। अपने यौन जीवन में सामाजिककरण जोड़ने का एक और तरीका यह है कि आप अपने साथी के साथ बार में जाएं और एक साथ थोड़ा छेड़खानी करें। किसी ऐसे व्यक्ति को खरीदें जिसे आप दोनों आकर्षक पेय पाते हैं, ऑनलाइन जाएं और चैटरूम में कुछ गुमनाम सेक्सी चैट करें, या बस एक साथ पोर्न देखें। किसी अजनबी को नमस्ते कहने के बिना भी अपने खेल में तीसरा (या चौथा या पांचवां) जोड़ने के कई तरीके हैं।

मीन राशि (19 फरवरी - 20 मार्च)

मीन मछली का प्रतीक है, और जबकि इस प्रतीक के कई रूपक अर्थ हैं, इसके बारे में कुछ शाब्दिक भी है: आप वास्तव में पानी से प्यार करते हैं। चाहे स्विमिंग पूल एक बच्चे के रूप में आपकी पसंदीदा जगह थी या समुद्र आपको सुरक्षित और प्यार महसूस कराता है, गीले होने की अनुभूति हमेशा आपके पसंदीदा में से एक है। अब, मौखिक सेक्स स्वाभाविक रूप से गीला है, लेकिन ल्यूब इसे अगले स्तर तक ले जा सकता है। इस सप्ताह अपने साथी के साथ एक अच्छे पानी आधारित ल्यूब का उपयोग करें। इसे अपनी उंगली पर रखें और उनके निप्पल के चारों ओर छोटे घेरे खींचें, या इसे अतिरिक्त फिसलन-स्लाइड ी मज़े के लिए अपने लोरल और अपनी त्वचा के बीच रखें।

लोरल की दुकान।

मेष राशि (21 मार्च - 19 अप्रैल)

मेष राशि मंगल द्वारा शासित है, जो उग्र लाल ग्रह और युद्ध और आक्रामकता के पौराणिक देवता हैं। आपके पास बहुत सारी ऊर्जा और भावनाएं हैं, लेकिन कोशिश करें कि अपने साथी के साथ कोई झगड़ा शुरू न करें। इसके बजाय, इस हफ्ते कुछ प्रमुख अंडरवियर-रिपिंग खेल का आनंद लेकर उस आक्रामकता को बाहर निकालें। लोरल एक बार के उपयोग के लिए बनाए जाते हैं, जिससे वे गांठदार रोलप्लेइंग के लिए एकदम सही होते हैं जहां आप अपने साथी से पैंटी को चीरते हैं। गरम!!

वृषभ (अप्रैल 20 - मई 20)

एक बैल की तरह, वृषभ राशि के साथ बहुत अधिक मध्य भूमि नहीं है। जब आप जो चाहते हैं उसे प्राप्त करने की बात आती है, तो आप अपने लक्ष्य की ओर आगे पूरी गति से चार्ज करते हैं। सेक्स के दौरान आप अपने और अपने साथी दोनों के लिए बिग ओ लक्ष्य की दिशा में काम करते हैं, एक कोच की तरह जो आपकी टीम को बड़े प्लेऑफ गेम के अंतिम दो मिनटों में ले जाता है। इस सप्ताह, थोड़ा ठंडा करने की कोशिश करें और याद रखें कि संभोग यौन अनुभव का एकमात्र सुखद हिस्सा नहीं है। कुछ सीबीडी गमियों को लें (या यदि यह आपके राज्य में कानूनी है तो एक जोड़ को रोशन करें!), कुछ ठंडा, कामुक संगीत डालें, और यहां तक कि धूप भी लाएं। बस अपने साथी के साथ खेलने में कुछ समय बिताएं, ओ बनाने के दबाव को महसूस किए बिना उनका आनंद लें (हालांकि ... यदि आप ऐसा करते हैं तो यह एक अतिरिक्त बोनस है!)।

लोरल की दुकान।

मिथुन (21 मई - 20 जून)

मिथुन राशि संचार के ग्रह बुध द्वारा शासित है। अपने मौखिक सेक्स अनुभव में कुछ गंदी बातें जोड़कर इस सप्ताह इसमें शामिल हों। अपने साथी को नीचा दिखाने की कोशिश करें, जबकि वे आपको बताते हैं कि वे आपको उनके साथ क्या करना चाहते हैं। या यदि आप प्राप्त कर रहे हैं, तो वास्तव में विशिष्ट होने का प्रयास करें कि आप अपने साथी से क्या कह रहे हैं। "यह बहुत अच्छा लगता है" के बजाय, यह कहने की कोशिश करें कि "मेरी क्लिट पर आपकी जीभ मुझे एक मरते हुए सितारे की तरह अंदर से बाहर विस्फोट करना चाहती है"। अपनी सामान्य प्रतिक्रियाओं को मिलाने से आपके साथी को नई चीजों की कोशिश करने और अपने मौखिक अनुभव को अगले स्तर पर ले जाने के लिए भी प्रोत्साहित किया जाएगा।

कर्क (21 जून - 22 जुलाई)

चंद्रमा आपका स्वामी ग्रह है, और कर्क, आप खुद से मजाक कर रहे हैं यदि आपको नहीं लगता कि आपका मूड उस घटते और वैक्सिंग स्पेस रॉक के चेहरे के रूप में जल्दी से बदल सकता है। लेकिन एक संवेदनशील संकेत होना भी एक अच्छी बात हो सकती है! संवेदनाओं के पूर्ण स्पेक्ट्रम को महसूस करने की अपनी इच्छा में झुकें, अपने साथी को आपको गधे से क्लिट तक चाटें। दोनों तंत्रिका-भारी क्षेत्रों की संवेदनाओं को प्राप्त करना, साथ ही उस सुपर संवेदनशील मध्य क्षेत्र पर अपने साथी की जीभ को महसूस करना, आपकी बदलती इच्छाओं को संतुष्ट करेगा। अपने लोरल पहनते समय यह एक विशेष रूप से अच्छा कदम है, क्योंकि आपको किसी भी रोगाणु के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

लोरल की दुकान।


सिंह (जुलाई 23 - अगस्त 22)

पृथ्वी सूर्य के चारों ओर घूमती है, और छोटे सिंह, आप जीवन जीते हैं जैसे दुनिया आपके चारों ओर घूमती है। उस उच्च आत्मसम्मान को अगले स्तर पर ले जाएं और अपने खेल में एक पूर्ण लंबाई दर्पण लाएं। अपने साथी को ओरल सेक्स देने के लिए कहना, जबकि आप उन्हें दर्पण में नीचे जाते हुए देखते हैं, शो के स्टार की तरह महसूस करने का चरम तरीका है और इस सप्ताह शेरों के लिए थोड़ा उत्साह जोड़ता है।

कन्या (23 अगस्त - 22 सितंबर)

कन्या राशि के लोग प्रसिद्ध विश्लेषणात्मक और आलोचनात्मक होते हैं, खासकर खुद के बारे में। इसका मतलब है कि आप मदद, सलाह, मौखिक देना पसंद करते हैं। लेकिन यह आपके लिए प्राप्त करने के लिए पर्याप्त रूप से खोलना कठिन हो सकता है। इस हफ्ते, अपने साथी से पूछें कि आप क्या चाहते हैं। उन्हें आपको शो का स्टार बनाने के लिए कहें और आपको मौखिक दें। यह सरल लग सकता है, लेकिन यह आपके लिए वास्तव में कठिन हो सकता है। यदि आप अपने दिमाग में थोड़ा बहुत अधिक हैं और आनंद लेने के लिए पर्याप्त समय देने में कठिनाई हो रही है, तो यह आपके लोरल को बाहर निकालने में मददगार हो सकता है ताकि आपको यह सब उजागर न करना पड़े। इस तरह आप अपने मस्तिष्क के सुपर कन्या भाग को बंद कर सकते हैं, यह सोचकर कि क्या आप ठीक स्वाद लेते हैं, क्या आपको शेविंग या शॉवर लेना चाहिए था, आदि।

लोरल की दुकान।

तुला राशि (23 सितंबर - 22 अक्टूबर)

न्याय के तराजू एक कारण के लिए आपके प्रतीक हैं: तुला राशि के लोग निष्पक्षता, न्याय और रिश्तों में संतुलन के लिए जुनूनी हैं। सेक्स के दौरान, इसका मतलब यह हो सकता है कि आप संतुलन से बाहर महसूस करते हैं जब तक कि आप और आपका साथी दोनों नहीं आते हैं। यह जरूरी नहीं कि एक बुरी बात है! लेकिन बदले में कुछ भी उम्मीद न करते हुए अपने साथी की खुशी के लिए अपना समय और ऊर्जा देकर बहुत कुछ हासिल किया जा सकता है। इस सप्ताह कुछ नया करने की कोशिश करें। हो सकता है कि रिमिंग, जो आपके साथी को अद्भुत महसूस करा सकता है। यदि आपने कभी रिमिंग की कोशिश नहीं की है क्योंकि आप कीटाणुओं के बारे में चिंतित हैं, तो लोरल आपके साथी को हर एक चीज महसूस करते हुए सही सुरक्षा प्रदान करते हैं। वे भी स्ट्रेच करते हैं ताकि आप अपनी जीभ, या उंगली को गहराई में खोद सकें।

वृश्चिक (23 अक्टूबर - 21 नवंबर)

वृश्चिक राशि का शासन प्लूटो द्वारा किया जाता है, जो शक्ति और नियंत्रण का ग्रह है। अपने खेल में कुछ संयम पेश करके इसे बेडरूम में ले जाएं। ऐसा करने के लिए आपको फैंसी नए संयम खरीदने की ज़रूरत नहीं है। बस दो बंदना पकड़ें, और एक को अपने साथी की आंखों के चारों ओर हल्के से बांधें, और एक को उनकी कलाई के चारों ओर, उनके हाथों को उनके सिर के ऊपर बांधें। फिर उन पर ओरल सेक्स करें जब तक कि वे पहले से कहीं अधिक कठिन संभोग न करें। संयम आपके नियंत्रण की भावना को जागृत करेगा और आपके देने के अनुभव को और अधिक रोमांचक बना देगा, जबकि आंखों पर पट्टी आपके साथी की बाकी इंद्रियों को बढ़ाने में मदद करेगी, जिससे आपकी सामान्य चाल बेहतर महसूस होगी।

हमारे 5 आनंद-उत्प्रेरण तरीके देखें जो आप बीडीएसएम के लिए लोरल का उपयोग कर सकते हैं

धनु राशि (22 नवंबर - 21 दिसंबर)

धनु रोमांच और भटकने के बारे में है। इस सप्ताह, घर के बाहर अपने साथी के साथ थोड़ा चंचल होकर अपने यौन जीवन में यात्रा की अपनी प्रसिद्ध भावना को लाने की कोशिश करें। शायद इसका मतलब है कि आधी रात के बाद पार्क में चुपके से प्रवेश करना, या बस इसे अपनी कार की पिछली सीट पर हाई-स्कूल शैली में प्राप्त करना। वातावरण को बदलने का उत्साह एक आदर्श (और पूरी तरह से मुक्त!) है। अपनी यौन दिनचर्या को मसाला देने का तरीका। यदि आप या आपका साथी सार्वजनिक रूप से बहुत नग्न होने से घबराए हुए हैं? हमें लगता है कि आप जानते हैं कि हम क्या कहने जा रहे हैं ... लेकिन अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो लोरल प्रकृति में उतरने का एक शानदार तरीका है, बिना असुरक्षित महसूस किए या आपको पता होने के बारे में चिंता किए बिना। अविस्मरणीय ओरल सेक्स के लिए 7 सेक्सी स्थानों पर हमारा लेख देखें।


मकर राशि (दिसंबर 22 - जनवरी 19)

आपका स्वामी ग्रह, शनि, ब्रह्मांड के कठिन प्रेम का प्रतीक है, इसलिए आप बलिदान और कड़ी मेहनत के मूल्य को समझने के लिए बाकी राशि चक्र की तुलना में अधिक संभावना रखते हैं। आप आज काम पूरा करने के बदले में कल तक मज़े बंद कर देंगे। इसका मतलब है कि जब मौखिक की बात आती है, तो आप हमेशा पहले देते हैं, और अक्सर पर्याप्त समय नहीं होने पर प्राप्त करना बंद कर देते हैं। लेकिन इस हफ्ते नहीं! यह समय है जब आप सीखते हैं कि खुशी देना और प्राप्त करना साथ-साथ चल सकता है। यह सही है, हम 69 , पारस्परिक संतुष्टि, एक साथ खुशी की बात कर रहे हैं। यह आपके व्हीलहाउस से थोड़ा बाहर महसूस हो सकता है, लेकिन हमारा विश्वास करें, आप इसे पसंद करेंगे।

एक महान सप्ताह है, ज्योतिषीय स्वर्गदूतों! और खुश चाट। ;)

लोरल की दुकान।

लोराल्स टीम द्वारा लिखित। लोरल्स टीम सभी के लिए समावेशी, ईमानदार और सटीक आनंद शिक्षा प्रदान करने के लिए यहां है। प्रत्येक लेख की समीक्षा हमारे विशेषज्ञों और शिक्षकों द्वारा की जाती है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आपको आवश्यक तथ्य और उत्तर मिलें।

मेलानी क्रिस्टोल, जेडी मेलानी लोरल्स की संस्थापक और सीईओ हैं। उन्होंने कोलंबिया विश्वविद्यालय में कोलंबिया कॉलेज में समाजशास्त्र का अध्ययन किया, और उन्होंने कोलंबिया लॉ स्कूल से ज्यूरिस डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त की। लोराल्स बनाने और पेटेंट करने से पहले, मेलानी एक स्वास्थ्य देखभाल और उपभोक्ता उत्पाद वकील थीं, और वह कानूनी टीम का हिस्सा थीं जिसने पश्चिमी संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए समलैंगिक विवाह के अधिकार हासिल किए थे। मेलानी ने कैलिफोर्निया और ओहियो में राष्ट्रीय एलजीबीटीक्यू टास्क फोर्स के साथ एक क्षेत्र आयोजक के रूप में एलजीबीटीक्यू अधिकारों के लिए भी लड़ाई लड़ी।