8 Tips for Giving the Best Oral Sex Ever

अब तक का सबसे अच्छा ओरल सेक्स देने के लिए 8 टिप्स

कुछ चीजें हैं जो हमारे शिक्षक सिर्फ सेक्स-एड में नहीं गए। खुशी उनमें से एक है और दूसरा है! यदि आप अपने साथी की मौखिक दुनिया को रॉक करने के बारे में अंधेरे में महसूस कर रहे हैं, तो इन आठ खाने-आउट युक्तियों से आगे नहीं देखें।

1. मानसिक मानचित्र प्राप्त करें

अपने साथी के शरीर के विभिन्न हिस्सों को सीखना है! लोकप्रिय धारणा के विपरीत, 'योनि' शब्द वास्तव में आंतरिक नहर को संदर्भित करता है, न कि शरीर के बाहरी हिस्से को, जिसे वल्वा कहा जाता है। एक महिला के वल्वा क्षेत्र के भीतर, बाहरी होंठ (लेबिया मेजोरा), आंतरिक होंठ (लाबिया मिनोरा), और क्लिटोरिस के बल्ब ऊपर ऊपर ऊपर है।

जबकि उस बल्ब को आमतौर पर क्लिटोरिस के रूप में संदर्भित किया जाता है (और हम इस पोस्ट के अधिकांश माध्यम से इस तरह का उल्लेख करेंगे), वास्तव में क्लिटोरल बल्ब का एक विशबोन के आकार का विस्तार है जो लेबिया मगोरा के नीचे चलता है। क्लिटोरल बल्ब अक्सर सबसे सनसनी का स्रोत होता है, लेकिन कुछ महिलाएं मौखिक सेक्स के दौरान महसूस करती हैं उनके बाहरी लेबिया (क्लिट की इच्छा का विस्तार) के खिलाफ दबाव होने, उनके आंतरिक लेबिया में छुआ जा रहा है, और उनकी योनि के अंदर उंगलियों के साथ प्रवेश किया जा रहा है। सब कुछ है, वहाँ बहुत उसे अच्छा महसूस करने के लिए अलग-अलग चीजें

2. गर्म

अब जब आप जानते हैं कि आप कहां जा रहे हैं, तो आप यात्रा का आनंद ले सकते हैं। अधिकांश महिलाओं को कुछ हल्के सांस लेने, नरम लिकिंग, या सौम्य उंगली छूने के साथ कुछ गर्म करने का आनंद लेते हैं। चुम्बन, चुंबन, और इन शुरुआती कुछ क्षणों का आनंद लें, क्योंकि आप अधिक के लिए खींच रहे हैं।

3. अपनी लय बनाएं

बेसलाइन ओरल सेक्स चाल के लिए, अलग-अलग महिलाओं की तरह, और यह पता लगाने के लिए आपके दोनों समय के लायक है कि सबसे अच्छा क्या लगता है। आप हमेशा अपने साथी से पूछ सकते हैं कि वह क्या पसंद करती है, लेकिन वह नहीं जानती! (कभी-कभी जब आप बाहर खा रहे होते हैं, तो आप केवल दाता की तकनीकों का आकलन किए बिना अच्छी संवेदनाओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

यदि यह एक रहस्य है, तो आप इसे हल करने के लिए मिल जाएगा! आपका लक्ष्य यह पता लगाना है कि वह क्या प्यार करता है। यहां कुछ संभावनाएं हैंः

  • ऊपर और नीचे आंदोलनों को अपने आंतरिक लेबिया के साथ ऊपर और नीचे आंदोलनों, अपनी जीभ के साथ ऊपर
  • अपनी पीठ पर या नीचे की ओर गति
  • उसके चट्टान के आसपास या उसके आंतरिक लेबिया के आसपास सर्कल
  • वर्णमाला (रिसीवर जो विविधता पसंद करते हैं)
  • अपनी जीभ के साथ उसकी योनि को घुसना
  • अपने क्लिट पर छोटी जीभ की चड्डी

उपरोक्त अधिकांश आंदोलनों के लिए, एक व्यापक और सपाट जीभ आमतौर पर एक जीभ पर बेहतर होती है (लेकिन हर कोई अलग है!

एक समय में कुछ मिनटों के लिए इन आंदोलनों का प्रयास करें, और देखें कि वह सबसे अधिक क्या प्रतिक्रिया देता है। वह कब स्तनपान करती है? उसके पैर कब झुकता है? आप अपने शरीर की गर्मी को कब बढ़ा सकते हैं? ध्यान दें, और आप जानते हैं कि अगली बार एक अनुमान गेम खेलने के बिना इसे फिर से कैसे करना है।

4. तीव्रता को चालू करें

जब आपको पता चला है कि कौन से बेसलाइन कदम उसे चालू कर रहे हैं, तो यह एक नई सनसनी जोड़ने का समय हो सकता है। यहाँ कोशिश करने के लिए कुछ चीजें हैंः

  • अपनी जीभ के साथ अधिक दबाव
  • अपने आंदोलनों की गति बढ़ाएं
  • अपने पूरे मुंह को उसके शरीर में अधिक मजबूती से दबाएं, ताकि वह आपकी नाक और आपके होंठ का दबाव महसूस कर सके
  • अपने गधे के लिए नीचे (देखो) रिमिंग टिप्स , और अपने वल्वा पर वापस मत जाओ, जब तक कि वह एक बाधा नहीं है लॉरी (!

5. जीवन का मंत्र है

जब आप अपने आप को जननांगों तक सीमित करने की आवश्यकता नहीं है! उसके पूरे शरीर को पार्टी का आनंद लेने के लिए, निप्पल प्ले, एक अच्छा बूटी हड़प, या उसकी जांघों को निचोड़ने के द्वारा उसे गीला रखें। सामान्य तौर पर, अपने शरीर के एक हिस्से को उत्तेजित करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करना, जबकि आपकी जीभ दूसरे को उत्तेजित करती है, केवल एक अच्छी बात हो सकती है। यह उसकी चूची के लिए भी जाता हैः उसके वल्वा को चाटते हुए अपने अंगूठे से रगड़ें।

6. कुछ उंगलियों में मिश्रण

हाथ मौखिक सेक्स में एक टन सनसनी जोड़ सकता है। यदि आपका साथी फिलिंग में है (पहले पूछें!), तो आप उसकी योनि के उद्घाटन पर कुछ उंगलियों या अंगूठे के साथ शुरू कर सकते हैं, और फिर धीरे-धीरे पूरी तरह से सम्मिलित करें। कुछ लोगों को उनके अंदर बैठने की भावना पसंद है, और कुछ एक इन-आउट गति की तरह। आप उसके जी स्पॉट को भी उत्तेजित कर सकते हैं-योनि की शीर्ष दीवार के अंदर चट्टान का एक विस्तार, आपके मुंह की छत की तरह एक चूर्ण बनावट के साथ-साथ एक उंगली या दो से "" आओ हाइथर "गति में. और अंत में, आपकी उंगली रखने के लिए एक और जगह है! यह कई लोगों के लिए अद्भुत महसूस कर सकता है, लेकिन बाद में उस उंगली को उसकी योनि या योनि से दूर रखने के लिए सावधान रहें (जब तक कि आप लोals जैसी बाधा का उपयोग नहीं कर रहे थे) ।

7. खिलौने और अधिक

क्या आपके साथी को गंदी बात पसंद है? स्पैकिंग? भूमिका निभाई? या सिर्फ प्रशंसा की? अन्य यौन गतिविधियों के दौरान जो चीजें उसे चालू करती हैं, मौखिक के दौरान बहुत अच्छी होने की संभावना है।

या कुछ खिलौने की कोशिश करें। चट्टान पर एक वाइब्रेटर चमत्कार कर सकता है! आप इसे जगह पर पकड़ सकते हैं या वह कर सकते हैं-जो भी आप दोनों के लिए अधिक आरामदायक हो।

आप भी उपयोग कर सकते हैं लॉरी अपने मुंह में विविधता जोड़ने के लिए! जब वह कपड़े पहने हैं, तो आप कर सकते हैंः

  • चेरी की तरह अपने मुंह में और बाहर एक चेरी की तरह चूम लें-लॉरी की सामग्री इस तकनीक को एक अतिरिक्त विशेष सनसनी देती है।
  • अपने चेहरे पर बैठ जाओ! अपने क्लिट के खिलाफ लॉरी की दृढ़ता अद्भुत महसूस करेगी, और लॉरी इस स्थिति को कुछ लोगों के लिए कम भारी बना देंगे।
  • लेबिया या क्लिट के कुछ हिस्सों पर लॉरी के माध्यम से नाइपर-यह निपल्स पर निब्लिंग के समान है एक ब्रा के माध्यम से .
  • उन उंगलियों को जोड़ें! जीभ और उंगली के प्रवेश के लिए रोटियां पर्याप्त हैं।
  • चिंता न करने के लिए, न करें अच्छा काम
  • गधे से चट्टान तक और पीछे, बार-बार यह बहुत अच्छा लगता है, लेकिन त्वचा से त्वचा के संपर्क के साथ करना मुश्किल है, क्योंकि आप गुदा बैक्टीरिया को योनि में स्थानांतरित करने के बारे में चिंतित हो सकते हैं। लॉरी इस तरह के नए कदमों के लिए संभावना खोलते हैं, और हम पर भरोसा करते हैं जब हम कहते हैं कि यह विद्युतीकरण लाइसेंस की कार्रवाई एक कोशिश है।

8. जारी रखें

यदि वह एक संभोग के करीब है-जिसे आप मोनिंग या सांस लेने में परिवर्तनों से बताने में सक्षम हो सकते हैं, तो उसकी मांसपेशियों की थरथराहट, उसकी अचानक शांत, या क्योंकि वह आपको बताती है-सबसे अच्छा कदम कुछ भी नहीं बदला . आप उसी गति और उसी दबाव में कर रहे हैं जो आप एक ही गति से कर रहे हैं, और यह पुनरावृत्ति उम्मीद है कि उसे चरमोत्कर्ष पर लाएगा! यदि ऐसा है, तो यह शायद एक बहुत ही गहन अनुभव था, इसलिए ओ के बाद उसके लिए वहाँ रहें और उसे बसने के लिए कुछ समय दें।

इस बीच, हर चीज को चरमोत्कर्ष पर न करें। यदि आपने ऊपर दिए गए सुझावों का पालन किया है, तो यह संभवतः एक अद्भुत अनुभव रहा है, भले ही यह एक संभोग में समाप्त हो। जैसा कि हमने कहा, यह यात्रा के बारे में है! और हम आशा करते हैं कि आप दोनों एक महान यात्रा करेंगे।

इस लेख को महिलाओं के साथ लिखा गया था। हम गैर-बाइनरी लोगों, ट्रांस पुरुषों और ट्रांस महिलाओं के भागीदारों के लिए जल्द ही अन्य टुकड़े लिखेंगे।

लॉरी टीम द्वारा लिखा गया लॉरी टीम यहां सभी के लिए समावेशी, ईमानदार और सटीक आनंद शिक्षा प्रदान करने के लिए है। हमारे विशेषज्ञों और शिक्षकों द्वारा प्रत्येक लेख की समीक्षा की जाती है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आपको आवश्यक तथ्यों और उत्तरों को प्राप्त करें।

मेलानी क्रिस्टोल जे. डी. द्वारा संपादित और संपादित करें लॉरी के संस्थापक और सीओ उन्होंने कोलंबिया विश्वविद्यालय में कोलंबिया कॉलेज में समाजशास्त्र का अध्ययन किया, और उन्होंने कोलंबिया लॉ स्कूल से ज्यूरिस डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त की। लोराल्स बनाने और पेटेंट करने से पहले, मेलानी एक स्वास्थ्य देखभाल और उपभोक्ता उत्पाद वकील थीं, और वह कानूनी टीम का हिस्सा थीं जिसने पश्चिमी संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए समलैंगिक विवाह के अधिकार हासिल किए थे। मेलानी ने राष्ट्रीय Lgbtq टास्क फोर्स के साथ एक फील्ड आयोजक के रूप में कैलिफ़ोर्निया और ओहनो में Lgbtq अधिकारों के लिए भी लड़ाई लड़ी।