8 Sure Ways To Have a Sexy Valentine’s Day

एक सेक्सी वेलेंटाइन दिवस के लिए 8 निश्चित तरीके

गुलाब लाल हैं, वायलेट नीले हैं, मुझे लगता है कि आप बिस्तर में मज़ा कर रहे हैं, और मैं आपको सेक्स करना चाहता हूं! ठीक है, इसलिए हम शेकेसपेरे नहीं हैं, लेकिन हम एक बात जानते हैंः कभी-कभी यह प्रारंभिक स्कूल में दिल के आकार के निर्माण पेपर के साथ वेलेंटाइन के दिन को पेनाने के दिन के रूप में महसूस किया। तब से हम परिपक्व हो गए हैं, लेकिन छुट्टी हमेशा हमारी वयस्क इच्छाओं को प्रतिबिंबित नहीं करती है। यदि आप हमारे जैसे हैं और कन्फेक्शनरी अवकाश को मसाला देना चाहते हैं, तो कभी डरो नहीं, हमारे पास आपके लिए चीजें हैं। यहाँ एक स्टीमी वैलेंटिन की रात के लिए हमारे 8 पसंदीदा उपहार हैं (भले ही आप अपने आप से सभी का जश्न मना रहे हों! )) ।

1. इस दिन की स्थिति किताब

कल्पना करेंः हर एक नई स्थिति एकल. दिन। हम अपने शीर्ष पर पांच की तरह सोच सकते हैं जो हम किसी भी नियमित आधार पर उपयोग करते हैं। जो 360 हमने कभी सोचा भी नहीं था यह पुस्तक आपको अपने 2020 संकल्प को बनाए रखने में मदद करेगी!इसके अलावा, बहुत सारी पुस्तकों के विपरीत, यह एक भेदक सेक्स तक सीमित नहीं है। वहाँ महान मौखिक पदों का एक टन है जिसका उपयोग आप रोमांच को दोगुना करने के लिए कर सकते हैं। (मुझे आश्चर्य है कि क्या पुस्तक एक लीप वर्ष में लिखी गई थी, इसका पता लगाने का केवल एक तरीका है!

2. यह भी सुंदर वाइब्रेटर

Luv-पॉप वायरलेस वाइब्रेटर v-डे उपहारों के लिए विजेता है जिसे आप वर्ष के हर दिन उपयोग कर सकते हैं। यह सुपर प्यारा है (गुलाबी, दिल, यह हर वैलेंटाइन की चेकलिस्ट को चेक करता है) इसलिए यह विशेष और रोमांटिक लगता है। लेकिन 10 अलग-अलग वाइब्रेटर सेटिंग्स के साथ, यह प्रीटट्टी तीव्र हो जाता है। और यह जाने पर एक लड़की के लिए बनाया गया हैः रिचार्जेबल, वायरलेस, समझदार पर्याप्त है। सबसे तेज भाग? यह एक रिमोट कंट्रोल के साथ आता है... इसलिए आप थोड़ा किकी प्राप्त कर सकते हैं और अपने साथी को अपने आनंद को 100 फीट दूर से नियंत्रित करने दें। हाँ, कृपया!

3. इस इलेक्ट्रॉनिक सलाद टोसर

बी-वाइब रिमिंग प्लग के शाफ्ट में घूमने वाले बीड गुदा के चारों ओर नसों को उत्तेजित करता है और... हाँ, आपने अनुमान लगाया... एक रिम नौकरी का अनुकरण किया। यह गुदा बाजार पर अधिक उच्च तकनीक वाले खिलौनों में से एक है, और यदि आप लॉरी का उपयोग कर रहे हैं तो यह आपके kink खेलने के लिए एक आदर्श अतिरिक्त है। चूंकि लॉरी आपको रिमिंग की पूरी भावना प्राप्त करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और उंगलियों या खिलौनों के साथ प्रवेश करने के लिए पर्याप्त लचीले हैं।

4. इन मोमबत्तियाँ सेक्स खेलने के लिए क्रेयॉन की तरह

चाहे आपको लगता है कि नीला, लाल या बैंगनी सबसे गर्म रंग है, ये मोमबत्तियाँ विशेष रूप से आपको अपने साथी को इंद्रधनुष के हर रंग को पेंट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मोम बीडीएसएम के लिए एक महान इंट्रो है यदि आप अपने सेक्स जीवन को गर्म करने में रुचि रखते हैं। त्वचा पर पिघला मोम की गर्म सनसनी, इससे पहले कि यह सख्त हो जाता है कि यह लोगों को खुशी के साथ पूरी तरह से पागल हो जाता है। अपने साथी के पेट पर दिल खींचने के लिए लाल मोमबत्ती का उपयोग करें और आपके पास एक आदर्श स्टीमी वैलेंटिन है।

5. इस पैडल बहुत सुन्दर है

यह इतना सुंदर है कि आप इसे अपनी दीवार पर सजावट के रूप में लटका सकते हैं। यदि आप लोल पहन रहे हैं, तो आप हमेशा अपने साथी को यह कहकर पावर प्ले में जोड़ सकते हैं कि आप उन्हें एक प्यार देने से पहले अधिक गाल दिखाने के लिए खुद को एक वेगी दे सकते हैं। यदि आप और आपके साथी को मोटा खेलना पसंद करते हैं, तो आपको अपने पीछे एक दिल के आकार की स्मारिका भी मिल सकता है जो आपको कुछ दिनों के लिए अपनी स्टीमी रात की याद दिलाएगा।

6. इस सेक्सी सच्चाई या हिम्मत खेल

जब हम छोटे थे तो सच या हिम्मत हमेशा सबसे अधिक टिस्टिटिंग गेम था। कुछ भी हो सकता है! अब यह आर रेटेड संस्करण आपको अपनी फंतासी को कमांड के साथ जीने देता है जैसे "मेरे कपड़ों के किसी भी टुकड़े को हटा दें," और “मुझे एक कल्पना बताओ कि आपके पास मेरे बारे में है।” यह फोरप्ले के लिए एक महान उपकरण है, लेकिन थोड़ा मज़ा के साथ पूरी तरह से सेक्स-मुक्त रात को भी मसाला दे सकता है।

7. इस बेहतर बाथरूम के लिए गैलेंटिन का उपहार

एक उम्र का यह कहना है कि एक लड़की का सबसे अच्छा दोस्त है। पानी आपके 'मी टाइम' को मसाला देने का एक शानदार तरीका है, जब आप अधिक जटिल खिलौना का उपयोग करना पसंद नहीं करते हैं। वाटरस्लाइड बाथटब नल के लिए एक सुपर प्यारा लगाव है जो पानी के प्रवाह की अनुमति देता है जहां आप इसे चाहते हैं। यह आपके लिए या गैलेंटिन के दिन के लिए एक दोस्त या एक दोस्त है।

8. इस मौखिक वृद्धि उपहार जो आप जानते थे

यह सही है..... तो यह सही है. लॉरी सुंदर, वैनिला फ्लेवर्ड, अल्ट्रा-पतले लेटेक्स पैंटी हैं जिन्हें आप जब भी चाहें मौखिक सेक्स को गले लगाने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। वे तब काम में आते हैं जब आप अपनी अवधि पर होते हैं, अपने ताज़ा महसूस नहीं करते हैं, या अपने सेक्स जीवन को बर्बाद करने के लिए! वे आपके वैलेंटाइन के लिए आदर्श उपहार हैं जो मौखिक प्यार करते हैं।

चाहे आपके पास दीर्घकालिक वैलेंटाइन हो या किसी को नया घर ला रहे हों, ये उपहार आपको अपने जीवन को बढ़ावा देने में मदद करेंगे। सर्दी ठंड है... यही कारण है कि कभी-कभी आपको गर्मी को चालू करने के लिए रचनात्मक तरीकों के बारे में सोचना पड़ता है। मज़ा और किसी को चुंबन! Xoxo