All About Rimming: Your Complete Guide to Anilingus (AKA Analingus)

रिमिंग के बारे मेंः एनालिंगस के लिए आपका पूरा गाइड (उर्फ एनालिंगस)

रिमिंग, जिसे एनलिंगस, गधा खाने, क्रैकर स्नैकर, बट चाटना और सलाद उछालना भी कहा जाता है, ओरल सेक्स का एक रूप है जिसमें एक साथी अपने साथी के गुदा और आसपास के क्षेत्र को चूमता है, चाटता है, चूसता है और उत्तेजित करता है ...

एक रिम नौकरी शायद सबसे खराब (हेह) मौखिक सेक्स नाटकों में से एक है। रिमिंग, इसके अलावा, एनालिंगस, रिम नौकरियां, गधे खाने, क्रैकर स्नैकर, बट लिकिंग, और सलाद फेंकने वाले सलाद के रूप में भी जाना जाता है, में आपकी जीभ, मुंह और होंठ का उपयोग किसी अन्य व्यक्ति के गुदा का आनंद लेने के लिए शामिल होता है। और आसपास के क्षेत्र (एनस का "रिम") जो असाधारण रूप से अंतरंग और कामुक महसूस कर सकता है।

Rimming is eating ass

रिमिंग केवल गुदा के बाहर शामिल हो सकता है या आप और भी अधिक तीव्र संवेदनाओं तक पहुंचने के लिए गुदा के अंदर भी दिल्ली कर सकते हैं। यह केवल आपके मुंह का उपयोग करके किया जा सकता है, या आप चीजों को एक पायदान बनाने के लिए हाथ, उंगलियों या सेक्स खिलौने जोड़ सकते हैं। मूल रूप से, कुछ भी जो मौखिक-से-गुदा आनंद शामिल है उसे रिमिंग के रूप में वर्गीकृत किया जाता है।

रिम की एनाटॉमी

Anatomical drawing of the vulva showing the anus and perineum (source: Cancer Research UK / Wikimedia Commons)

इससे पहले कि हम आगे बढ़ते हैं, आइए एक त्वरित एनाटॉमी सबक लें। गुदा मलाशय के निचले छोर पर स्थित मांसपेशियों की एक छोटी सी अंगूठी है। गुदा आंतरिक रूप से लगभग 2-3 इंच का विस्तार करता है और शरीर के बाहर छोटे, स्ट्रेचबल पुकर भी शामिल है (ऊपर छवि में दिखाया गया है) । उन कुछ इंच ऊतक के अंदर और बाहर अविश्वसनीय रूप से संवेदनशील होते हैं, ऊतक में घनी नसों के लिए धन्यवाद। के पुदीनल तंत्रिका , जो मुख्य तंत्रिका है जो क्लिटोरिस और लिंग के सिर की ओर जाता है, भी गुदा के माध्यम से फैली हुई है, जो कि मौखिक रूप से इतना अविश्वसनीय रूप से अच्छा महसूस करता है।

दो मुख्य एर्जेनस बिंदु हैं जो अक्सर एक-छेद आनंद का केंद्र हैंः गुदा स्फिंक्टर और पेरिनेम.

गुदा स्फिंक्टर

आपके गुदा स्किनटर में दो मांसपेशियां होती हैं (मलाशय के अंत में स्थित) जो आपके गुदा को चारों ओर रखती हैं। ये मांसपेशियां-एक आंतरिक स्पिंटर मांसपेशी और एक बाहरी स्फिंक्टर मांसपेशी-को खोलने और बंद करने की क्षमता है ताकि आप शौचालय का सही ढंग से उपयोग कर सकें। आंतरिक स्फिंक्टर मांसपेशी अनैच्छिक है, जबकि बाहरी स्फिंक्टर मांसपेशी स्वैच्छिक है (जिसका अर्थ है कि आप इसे खुद को क्लोन कर सकते हैं और आपने अभी किया है, है ना?

पेरिनेम

पेरिनेम (कभी-कभी टेट या कॉफी टेबल के रूप में जाना जाता है) गुदा और वल्वा या स्क्ररोटम के बीच स्थित होता है। यह क्षेत्र संवेदनशील तंत्रिका अंत से भरा हुआ है और आपके लिंग की परवाह किए बिना भारी मात्रा में आनंद की पेशकश कर सकता है। हालांकि, इसका चिकित्सा या वास्तविक उद्देश्य, पेल्विक फर्श की मांसपेशियों और रक्त वाहिकाओं की रक्षा करना है जो जननांगों और मूत्र पथ की आपूर्ति करते हैं। और, हमारे लिए आश्चर्यजनक रूप से, यह सभी पुरुषों के लिए आश्चर्यजनक रूप से सुखद हो सकता है।

क्या रिमिंग सुरक्षित है?

रिमिंग अपने साथी के साथ यौन संबंध बनाने का एक सामान्य, सुखद तरीका है, लेकिन अधिकांश सेक्स कृत्यों की तरह, जब भी आप बट सामान से निपट रहे होते हैं, तो आपको सतर्क रहना चाहिए। बैक्टीरिया बॉम अन्वेषण के दौरान मुख्य चिंताओं में से एक है (जैसे कोलाई और साल्मोनेला दो बड़े हैं) । यह कोई रहस्य नहीं है कि गधे में खेलने के दौरान मल पदार्थ के संपर्क में आने की संभावना है।

Safe sex is great sex

उन्होंने कहा, ''हम झाड़ी के चारों ओर नहीं मारते, हम सभी जानते हैं कि वहां क्या होता है। लेकिन, जब तक रिसीवर ठीक से साफ हो जाता है, तब तक वास्तव में कोई समस्या नहीं होती है, ''जब तक रिसीवर ठीक से साफ होता है, वास्तव में कोई समस्या नहीं होती है। उबरकिकी . उन्होंने कहा, 'अगर आप किसी को भी चूस रहे हैं, जिसमें योनि भी है, तो दोनों के बीच पीछे न हट जाए। बस, नहीं।”

आगे बढ़ने से संक्रमण का कारण बन सकता है यदि संदूषण से योनि तक दूषित हो जाता है। इस नियम का एक अपवाद है यदि आप एक बाधा का उपयोग कर रहे हैं लॉरी , जो अल्ट्रा-पतली और सिल्की लेटेक्स पैंटी हैं जो मौखिक सेक्स और रिमिंग के दौरान पहने जाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। वे बैक्टीरिया को एक तरफ रखते हैं, और आपके साथी की जीभ दूसरी तरफ रखते हैं-ताकि आप जंगली परित्याग के साथ पूरी तरह से खोज सकें।

यदि आपके या आपके साथी में गैस, दस्त, कब्ज, रक्तस्राव या घाव (जैसे बवासीर), आप तब तक रिमिंग से बचना चाह सकते हैं जब तक कि समस्या का समाधान नहीं हो जाता है या स्वास्थ्य पेशेवर द्वारा मंजूरी नहीं दी जाती है।

सेक्स करना भी महत्वपूर्ण है जब यह रिमिंग की बात आती है। गर्भवती होना एक समस्या नहीं हो सकती है, लेकिन यौन संचारित संक्रमण (std) या यौन संचारित रोग (std) को अनुबंधित करना है। रिमिंग के माध्यम से अपने आप को एक स्टेंड या देने से बचाने या देने से सबसे अच्छा तरीका एक एफडीए-अनुमोदित बाधा विधि का उपयोग करना है, जैसे दंत बांध या जीभ कंडोम. आप अपने साथी के साथ बात करके और नियमित रूप से परीक्षण करके अपने जोखिम को कम कर सकते हैं।

लोल एफडीए निकासी प्राप्त करने पर काम कर रहे हैं, लेकिन इस बीच, लॉरी का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए।

गुदा रिमिंग के बारे में अपने साथी से कैसे बात करें

कुछ नया करने की कोशिश , चाहे आप अपने साथी के साथ हमेशा के लिए रहे हों या आपने अभी डेटिंग शुरू कर दी है, डराने वाला हो सकता है-खासकर यदि आप रिमिंग के रूप में कुछ के बारे में बात कर रहे हैं। लेकिन, संचार और सहमति बहुत महत्वपूर्ण है, चाहे आप बेडरूम में क्या कर रहे हों।

यदि आप अपने साथी से रिम नौकरी देने या प्राप्त करने में रुचि रखते हैं, तो बस इसे संवेदनशील तरीके से संपर्क करना याद रखें. हर कोई नहीं खेल रहा है कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप उनकी चिंताओं को सुनें और उनके निर्णय का सम्मान करें। - भले ही आप थोड़ा निराश हों।

पेने कहा, 'जब खेल खेलने की बात आती है तो मुख्य बात यह है कि सहमति और स्वच्छता है। उन्होंने कहा, 'किसी को सीधे अपने गधे में खाने से न जाएं। न केवल वे इसकी उम्मीद कर रहे हैं, बल्कि आप यह भी नहीं जानते कि वे किस चीज से सहज हैं। उन्होंने कहा, ''इससे पहले कि आप किसी भी तरह के गधे में खेलने से पहले सुनिश्चित करें कि हर कोई बोर्ड पर है। अजीब है? यदि आप इसके बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आप निश्चित रूप से इसे करने के लिए तैयार नहीं हैं। यह प्राप्त करने वाले साथी की शक्ति देता है, क्योंकि वे उस संपर्क की मात्रा को बनाए रख सकते हैं जो वे चाहते हैं और आंदोलन को नियंत्रित कर सकते हैं।

हवा में पैर

रिसीवर अपनी पीठ पर देता है, अपने पैरों को उठा रहा है जैसे वे स्क्वाटिंग कर रहे हैं, और गुदा तक आसान पहुंच के लिए अपने घुटनों को ऊपर और प्रत्येक तरफ खींचे।

यह दाता को रिसीवर पैर को फैलाने की अनुमति देता है और उनकी आवश्यकता को ठीक से प्राप्त करने की अनुमति देता है।

रात के खाने की ट्रे यह स्थिति सक्रिय और साहसी जोड़ों के लिए बहुत अच्छा है। यह डॉगी शैली के समान है, लेकिन दाता हेडबोर्ड के खिलाफ बैठता है, जबकि रिसीवर उन्हें पीछे धकेल देता है और अपने गधे को दाता के चेहरे में धकेल देता है। यदि आप लंबे समय तक अपनी सांस रोक सकते हैं! किस बारे में...?

अभी भी सवाल हैं? ठीक है, हमारे पास जवाब है!

यहां कुछ शीर्ष सवाल हैं जब वे पहली बार गुदा मौखिक सेक्स के बारे में सोचना शुरू करते हैं। क्या मैं अपने मुंह में कूप होगा? जब भी आप गुदा खेल, स्पर्श और/या गलती से मल पदार्थ को निगलना एक संभावना है।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप दोनों सुरक्षित, खुश और आरामदायक हैं, एक नरम कपड़े और गैर-सुगंधित साबुन से धो लें। यदि आप सुपर चिंतित हैं, तो लॉरी आपकी पीठ मिल गई है (जैसे, शाब्दिक रूप से) । लॉरी मौखिक सेक्स और रिमिंग के दौरान वल्वा/गुदा के बीच एक पतली बाधा बनाता है, इसलिए आप अतिरिक्त दबाव या संभावित शर्मिंदगी के बिना अपने साथी के साथ रहने का आनंद ले सकते हैं।

लोरियों के साथ, आप बिना शैम्पू से संबंधित चिंताओं के बिना रिमिंग की कोशिश कर सकते हैं।

गंध और स्वाद के बारे में क्या? शरीर स्वाभाविक रूप से गंध और स्वाद होते हैं, लेकिन अपने साथी के बारे में विचार करना और सुनिश्चित करना हमेशा महत्वपूर्ण होता है।

आम तौर पर, यदि आप पहले से स्नान करते हैं, तो आपको पॉप की गंध या स्वाद के साथ कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, लेकिन यह आपके शरीर और आपके साथी की संवेदनशीलता पर निर्भर करेगा।

Spread 'em like you're socially distancing

जैसा कि हमने उल्लेख किया है, आप एक एनेमा की कोशिश कर सकते हैं, जो बस बाहर निकलने के लिए विशेष रूप से तैयार आसुत पानी या नमकीन पानी का उपयोग कर रहा है।

या अगर यह आपके लिए बहुत अधिक है, तो आप एक जोड़ी पहन सकते हैं लॉरी -वे वैनिला के साथ हल्के में हैं, इसलिए यह आप दोनों के लिए एक डरावना अनुभव हो सकता है!

Use your fingers to explore

लंबे समय में, आहार परिवर्तन हैं जो आप कर सकते हैं यदि आप जानते हैं कि एक रिमिंग सत्र आगामी हैः सुनिश्चित करें कि आप हाइड्रेशन के लिए बहुत पानी पीते हैं और अपने सिस्टम को फ्लशिंग के लिए बहुत सारा पानी पिएं। लहसुन और एस्परगासस जैसे मसालेदार या सख्त सुगंधित भोजन से बचें, और सिगरेट और शराब से बचें क्योंकि वे आपके शरीर में मजबूत गंध पैदा कर सकते हैं। जब यह नीचे आता है, तो अपने साथी के साथ एक नए प्रकार की अंतरंगता की कोशिश करना थोड़ा कठिन हो सकता है-और यह विशेष रूप से तनावपूर्ण हो सकता है यदि इसमें संभावित पॉप शामिल है।

लेकिन कुछ सिलीपन और गिलिंग के लिए मजबूत संचार और खुलेपन के साथ, रिमिंग कनेक्ट करने का एक आसान और बेतहाशा सुखद तरीका हो सकता है।

एक छोटे से पॉप से डरो मत, बस हर तंत्रिका अंत का आनंद लें।

Make your partner feel good with your hands

द्वारा लिखित ताबेत, स्वतंत्र लेखक और संपादक वह भी है प्रधान संपादक क्या आप एंडो , संयुक्त राज्य में एंडोमेट्रियोसिस वाले व्यक्तियों द्वारा एंडोमेट्रियोसिस वाले व्यक्तियों के लिए पहली (और केवल) नो-बी डिजिटल पत्रिका.

आप उसकी बाइलाइन को विभिन्न प्रकाशनों में पा सकते हैं जिनमें अंदरूनी, चिकित्सा समाचार आज और किंकली शामिल हैं।

A flat tongue allows you to explore all of the anus's nerve endings

द्वारा संपादित और संपादित करें सरह ब्राउन , एक सेक्स और अंतरंगता शिक्षक 10 वर्षों के अनुभव के साथ एक सेक्स और अंतरंगता शिक्षक

Take your time and explore

Check in with your partner during sex

Communication can be more than words - moans are sexy!

There are so many ways to avoid poop during anal oral sex

Rinsing off and staying hygienic helps avoid messes

Lorals are perfect for no-stress anal tonguing