What Is Oral Sex? Everything to Know About Cunnilingus, Fellatio, and Rimming

मौखिक सेक्स क्या है? Cunnilingus, fletio और रिमिंग के बारे में सब कुछ जानने के लिए

ओरल सेक्स, जिसे 69 के रूप में भी जाना जाता है, होंठ सेवा, चाटना, बाहर खाना, नीचे जाना, सिर देना, सलाद उछालना, रिमिंग, और ... एक लाख अन्य स्लैंग शब्द, इसका सीधा सा अर्थ है दूसरे के जननांगों को उत्तेजित करने के लिए अपने मुंह, होंठ या जीभ का उपयोग करना ...

ओरल सेक्स, जिसे 69 के रूप में भी जाना जाता है, होंठ सेवा, चाटना, बाहर खाना, नीचे जाना, सिर देना, रिम जॉब, सलाद उछालना, रिमिंग, और ... एक लाख अन्य स्लैंग शब्द, इसका सीधा सा अर्थ है दूसरे के जननांगों या गुदा को उत्तेजित करने के लिए अपने मुंह, होंठ या जीभ का उपयोग करना। योनी और / या लिंग वाले लोग मौखिक रूप से दे सकते हैं और प्राप्त कर सकते हैं।

चिकित्सा के शब्दों में, मौखिक को "योनि मुखमैथुन" के रूप में संदर्भित किया जाता है जब योनी वाले व्यक्ति पर किया जाता है, और लिंग वाले व्यक्ति पर किए जाने पर "फेलैटियो" होता है। यदि मौखिक में गुदा शामिल है, तो इसे "एनिलिंगस" कहा जाता है (या, जैसा कि कभी-कभी लिखा जाता है, "एनालिंगस")।

ओरल सेक्स, चाहे आप इसे फोरप्ले के हिस्से के रूप में या मुख्य घटना के रूप में करना चुनते हैं, मन को लुभाने वाला हो सकता है - अगर यह सही तरीके से किया जाता है। लेकिन, अधिकांश अंतरंग कृत्यों की तरह, मौखिक सेक्स कुछ जोखिमों के साथ आता है। आंकड़ों, एसटीआई और एसटीडी जोखिमों पर डाउन-लो प्राप्त करने के लिए आगे पढ़ें, और बाकी सब कुछ जो आपको देने या प्राप्त करने से पहले जानना चाहिए।

भाग एक: सभी के लिए ओरल सेक्स जानकारी

ओरल सेक्स तथ्य और आँकड़े

नारीवादी सेक्स शॉप द्वारा किए गए मई 2021 के एक सर्वेक्षण के अनुसार अर्ली टू बेड, 571 अमेरिकी उत्तरदाताओं में से लगभग एक-तिहाई ने कहा कि उन्हें ओरल सेक्स प्राप्त करने से अधिक आनंद आया; 27 प्रतिशत महिला उत्तरदाताओं की तुलना में 35 प्रतिशत पुरुष उत्तरदाता मौखिक देना पसंद करते हैं। एक उत्साहजनक डेटा बिंदु जो लोकप्रिय धारणा के खिलाफ जाता है!

सर्वेक्षण में यह भी पाया गया कि 60 प्रतिशत उत्तरदाताओं को लगता है कि मौखिक सेक्स मैनुअल उत्तेजना से बेहतर लगता है। लेकिन इस सवाल पर महिला उत्तरदाताओं को विभाजित किया गया था, जिसमें मैनुअल उत्तेजना के लिए 146 वोट और मौखिक के लिए 142 वोट थे। और भी: हाल ही में एक लोरल्स सर्वेक्षण के अनुसार, 87 प्रतिशत महिलाओं ने इसे ठुकरा दिया है जब वे वास्तव में नीचे उतरना चाहती थीं - योनि के स्वाद और गंध के बारे में शर्म से लेकर अपने साथी के चेहरे को करीब नहीं रखने के कारण सब कुछ।

मौखिक सिर्फ फोरप्ले नहीं है

Woman pointing and saying "That's my ride or die right there!"

लोकप्रिय संस्कृति में ओरल सेक्स और अन्य गैर-पेनेट्रेटिव सेक्स को केवल "अतिरिक्त" के रूप में पंख लगाने की प्रवृत्ति है। लेकिन यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कई लोगों के लिए - विशेष रूप से वल्वा वाले लोग - ओरल सेक्स संभोग सुख तक पहुंचने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक है। योनि मुखमैथुन खत्म हो गया है 3 गुना अधिक संभावना योनी वाले व्यक्ति को संभोग सुख तक पहुंचाने के लिए। कल्पना कीजिए कि आप गर्व करने में सक्षम हैं कि आप अपने साथी को हर बार आते हैं। अकेला। समय। चीखना, शरीर हिला देने वाला ऑर्गेज्म जब भी वे चाहते हैं। आपका साथी इतना संतुष्ट है कि आपका नया उपनाम वंडर टंग है। अब यह एक फ्लेक्स है जिसे हम पीछे छोड़ सकते हैं! और सामने। और इसके ऊपर। और नीचे। हम सचमुच इसके ऊपर हैं।

ओरल सेक्स सुरक्षित है?

ओरल सेक्स में अभी भी जोखिम हैं। निश्चित रूप से, आप अकेले मौखिक सेक्स करने या देने से गर्भवती नहीं हो सकती हैं, लेकिन आप मौखिक रूप से यौन संचारित संक्रमण (एसटीआई) और यौन संचारित रोगों (एसटीडी) को प्राप्त या स्थानांतरित कर सकती हैं।

आप कंडोम (लिंग), दंत बांध (योनि या गुदा), या अन्य बाधा विधियों का उपयोग करके मौखिक सेक्स के दौरान एसटीआई या एसटीडी प्राप्त करने या देने की संभावना को कम कर सकते हैं। लोरल्स खुद एक बाधा विधि बनने के लिए एफडीए मंजूरी के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया में है (!!), लेकिन इस बीच, लोराल्स का उपयोग इस उद्देश्य के लिए नहीं किया जाना चाहिए। सुरक्षा का उपयोग करने के अलावा, एसटीडी और एचआईवी के लिए नियमित रूप से परीक्षण करना भी महत्वपूर्ण है - इसमें नियमित मौखिक परीक्षा प्राप्त करना शामिल है।

Dorothy from the Golden Girls says "Use a Condom!"

संचार और तैयारी कार्य

जब आप किसी अन्य व्यक्ति की कामेच्छा और शरीर के साथ काम कर रहे होते हैं, तो इसमें थोड़ा तैयारी का काम शामिल हो सकता है। एक सफल ओरल सेक्स सेश होने के पहले चरणों में से एक बातचीत से शुरू करना है। यह पहली बार में अजीब लग सकता है, लेकिन सेक्स के लिए अपने तरीके से बात करना आपको और आपके साथी को मूड में लाने का एक शानदार तरीका हो सकता है।

उन रसों को बहने में मदद करने के लिए यहां कुछ प्रश्न दिए गए हैं:

  • मौखिक रूप से आपको सबसे ज्यादा क्या पसंद है?
  • क्या मौखिक रूप से आपको कुछ पसंद नहीं है?
  • आपके द्वारा किए गए सबसे अच्छे मौखिक संभोग क्या हैं?
  • यह इतना गर्म क्यों है?
  • क्या आप मुझे बता सकते हैं कि आप कितने दबाव का आनंद लेते हैं?
  • क्या आप मुझे बता सकते हैं कि मैं कुछ ऐसा करता हूं जो आपको पसंद है?

आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि आप अपने साथी और खुद के बारे में क्या सीखते हैं। संचार के साथ शुरू करने से पूरे सेक्स में संवाद करना भी आसान हो सकता है - जिसका अर्थ है कि आप अधिक आरामदायक होंगे, और बदले में, बेहतर सेक्स करेंगे। यह एक जीत-जीत है!

Listen to your partner when they tell you what feels good

स्नान करना है या नहीं करना है, यह सवाल है

यह सोचकर कि कोई व्यक्ति (या उनका साथी) स्वाद या गंध कैसे ले सकता है, कई, कई लोगों के लिए सचमुच सैकड़ों संभावित संभोग को बर्बाद कर दिया है। वाजिसिल द्वारा किए गए 2019 सर्वेक्षण के अनुसार, लगभग 58% उत्तरदाताओं (1,000 का सर्वेक्षण किया गया था) ने कहा कि एक बिंदु या किसी अन्य पर वे अंतरंगता से बचते थे क्योंकि वे योनि गंध के बारे में चिंतित थे। इससे भी बदतर बात यह है कि 50% उत्तरदाताओं ने स्वीकार किया कि वे अपनी योनि की गंध के कारण पूरी तरह से ओरल सेक्स छोड़ देते हैं।

लेकिन, यहां बात यह है: सभी योनिओं में एक खुशबू होती है, सभी लिंगों में एक खुशबू होती है। शरीर के अंग सुगंधित होते हैं; वे होना चाहिए! जब तक यह एक सड़ने वाली मछली या एक सड़ते हुए जीव की तरह गंध नहीं करता है, तब तक चिंता करने की कोई बात नहीं है। इसके अलावा, कई कारण हैं कि आपकी गंध क्यों बदल सकती है।

यहां पांच त्वरित कारण दिए गए हैं जिनमें संक्रमण या चिंता का कारण शामिल नहीं है:

  • आपने हाल ही में कंडोम के बिना सेक्स किया था
  • आपने कुछ सुगंधित खाया (जैसे लहसुन)
  • आप अपने मासिक धर्म पर हैं
  • आप बस जिम जाते हैं
  • आप गैर-सूती अंडरवियर पहने हुए हैं

कुछ योनि या योनी सफाई उत्पाद भी कभी-कभी शरीर के प्राकृतिक पीएच संतुलन को परेशान कर सकते हैं, जिससे अवांछित बैक्टीरिया की वृद्धि और गंध हो सकती है। योनि स्व-सफाई है, इसलिए गर्म पानी और वॉशक्लॉथ वास्तव में आपके योनी को साफ रखने के लिए आवश्यक हैं।

Shower before sex or nah? Sometimes it can be fun foreplay!

नीचे पंक्ति: जब स्नान करने की बात आती है, तो यह एक निर्णय कॉल से अधिक है। यदि आप चाहते हैं कि आपका साथी वहां जाने से पहले अपनी गेंदों को धो ले, तो आप एहसान वापस करना चाह सकते हैं। लेकिन अगर आप बिना धोए शांत हैं, तो यह भी ठीक है। आखिरकार, प्री-वॉश-अप आप और आपके साथी पर निर्भर है।

भाग दो: योनी के साथ भागीदारों को खुश करने के लिए ओरल सेक्स टिप्स

क्या आपने कभी यह कहावत सुनी है: महिलाएं डीजल ट्रकों की तरह हैं, उन्हें गर्म होने में थोड़ा समय लगता है? हालांकि जोर से कहे जाने पर यह वाक्यांश बेवकूफ लगता है, यह सच है! वल्वा वाले लोगों को अक्सर थोड़ी तैयारी के काम की आवश्यकता होती है (यानी चुंबन, छूना, कराहना, आदि)। पहले से।

"यहां सलाह का सबसे अच्छा टुकड़ा बाहर से शुरू करना है," तारा स्ट्रूइक कहते हैं, जो Kinkly.com और किंकली शॉप के सह-संस्थापक हैं। "क्लिटोरिस संवेदनशील होते हैं - कुछ लोगों के लिए, वे बहुत संवेदनशील होते हैं - लेकिन वे कम हो जाते हैं क्योंकि एक व्यक्ति अधिक उत्तेजित होता है। आंतरिक जांघों को चूमने और चाटने से शुरू करें, योनी, लैबिया के चारों ओर, क्लिट के चक्कर लगाने की ओर बढ़ें, "स्ट्रूक जारी रखता है। "तय करें कि अपने साथी के संकेतों के आधार पर कितनी जल्दी आगे बढ़ना है और क्या वे इसे खोद रहे हैं। यदि आप सीधे क्लिटोरिस से संपर्क करते हैं, और हर कोई इसे बिल्कुल पसंद नहीं करता है, तो तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कि आपका साथी वास्तव में चालू न हो जाए और उस उत्तेजना की तीव्रता के लिए तैयार न हो जाए।

GIF showing the full clitoris below the surface of the vulva

ग्लांस क्लिटोरिस (जिस हिस्से को आप देख सकते हैं) पर धीमी गति से और धीरे-धीरे ज़ोनिंग करने का एक और लाभ यह है कि क्लिटोरिस की पूरी संरचना लैबिया के साथ फैली हुई है, इसलिए उस क्षेत्र में कुछ बेहद सुखद स्थान हो सकते हैं। अपने मुंह और उंगलियों से उन हिस्सों को खोजने के लिए अन्वेषण करें जो आपके साथी को सबसे अधिक पसंद हैं।

यह सब तकनीक के बारे में है

हर योनी-मालिक अलग है, इसलिए अपने साथी की प्रतिक्रिया सुनना सुनिश्चित करें। यद्यपि योनि मुखमैथुन क्लिटोरिस पर केंद्रित है, हर व्यक्ति इसमें नहीं है (इसलिए यह मत समझो कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं क्योंकि आप जानते हैं कि यह कहां है)।

यहाँ चूत खाने के लिए एक त्वरित गाइड है:

  1. क्लिट वह जगह है जहां यह है ... लेकिन एक मिनट रुकिए। ठीक है, हाँ. क्लिटोरिस तंत्रिका अंत से भरा हुआ है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बस गोता लगाना चाहिए। यह ओलंपिक स्विमिंग पूल नहीं है और आप स्वर्ण पदक जीतने नहीं जा रहे हैं। इससे पहले कि आप अपने साथी के प्यार के बटन के लिए जाने का फैसला करें, उनकी गर्दन, पेट, आंतरिक जांघों और उनके योनी के आसपास चूमें। अपनी जीभ से उनके निपल्स को गुदगुदी करें। अपने साथी को आरामदायक, गर्म और हॉर्नी महसूस करने के लिए आपको जो कुछ भी करना है, वह करें। प्रत्याशा निश्चित रूप से अंत में भुगतान करेगी। इसके अलावा, यहां एक मजेदार तथ्य है: में प्रकाशित शोध के अनुसार। यौन व्यवहार के अभिलेखागार , महिलाओं को संभोग करने की अधिक संभावना होती है जब गहरी चुंबन, मैनुअल उत्तेजना, और / या मौखिक सेक्स को उनके रोम्प प्रदर्शनों की सूची में जोड़ा जाता है।
  2. हर चीज की थोड़ी कोशिश करो। अपने सेट पर कुछ मूव्स जोड़ने से दर्द नहीं हो सकता है। उसकी आंतरिक लैबिया के साथ ऊपर और नीचे की गतिविधियों को बनाने की कोशिश करें, अपनी जीभ से क्लिट को हल्के से स्पर्श करें, या अपनी जीभ को क्लिट पर या लैबिया के साथ एक तरफ ले जाएं। आप क्लिट या आंतरिक लैबिया के चारों ओर सर्कल भी बना सकते हैं, क्लिट या लैबिया पर हल्के से चूस सकते हैं या अपनी जीभ से उसे भेद सकते हैं। संभावनाएं अनंत हैं। बस सुनिश्चित करें कि वे जो कुछ भी आप करना चुनते हैं उसके साथ ठीक हैं। (प्रो टिप: एक क्लिटोरल-चूसने वाला वाइब्रेटर सिर्फ उनके दिमाग को उड़ा सकता है।
  3. रुको मत, इसे प्राप्त करें। जैसा कि गीत के बोल हैं, एक बार जब आप इसे प्राप्त कर लेते हैं, तो रुकें नहीं! अपने साथी के मुखर और शारीरिक संकेतों को सुनें और इसके साथ जाएं (भले ही आपको लगे कि आपकी जीभ गिरने वाली है)।
The clitoris has a lot of nerve endings so try many different techniques to find what feels best.

योनि मुखमैथुन के लिए त्वरित युक्तियाँ

    1. गर्म होने के लिए मत भूलना! इसमें हल्की सांस लेना, नरम चाटना या धीरे से अपनी उंगलियों से अपने साथी को छूना शामिल हो सकता है।
    2. इसमें आसानी करें। यदि आपका साथी पूरी तरह से नंगे होने में काफी सहज नहीं है, तो कुछ लोरल आज़माएं। वे अल्ट्रा-पतली लेटेक्स पैंटी हैं जिन्हें योनी और गुदा को पूरी तरह से कवर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, इसलिए आपके साथी को अभी भी सनसनी प्राप्त करते समय थोड़ा अधिक कवरेज मिल सकता है।
    3. लय महत्वपूर्ण है। प्रत्येक व्यक्ति अलग है और कभी-कभी आपके साथी को पता नहीं हो सकता है कि उन्हें क्या पसंद है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप इसे अपना सब कुछ दे रहे हैं, एक समय में कुछ मिनटों के लिए विभिन्न प्रकार के आंदोलनों का प्रयास करें और देखें कि वे कैसे प्रतिक्रिया देते हैं। ध्यान दें, और दोहराएं!
    4. इसे एक पायदान ऊपर घुमाएं। अब जब आपके पास एक अच्छी लय है (और कुछ गर्म चाल), अधिक दबाव लागू करने, गति बढ़ाने या उनके गुदा को चाटने का प्रयास करें। पेरिनियम (योनि के उद्घाटन और गुदा के बीच की त्वचा का बिट) बेहद संवेदनशील हो सकता है और अनुभव में जोड़ सकता है। त्वरित नोट: एक बार जब आप वहां वापस जाते हैं, तो अपने योनी पर वापस स्विच न करें जब तक कि वे लोरल्स जैसा कुछ न पहन रहे हों। यदि आप बाधा के बिना स्वैप करते हैं, तो फेकल कण योनि में अपना रास्ता खोज सकते हैं, जो सभी प्रकार की समस्याओं का कारण बनता है।
    5. निरंतरता महत्वपूर्ण है। एक बार जब आप उस स्थान, दबाव और गति को पा लेते हैं जो उन्हें एक ऐसी भाषा में बड़बड़ाता है जिसे केवल वे जानते हैं - कुछ भी न बदलें। अगर वे कहते हैं "वहां। वहाँ। वहां!", बेहतर होगा कि आप वही करें जो आप कर रहे हैं। जीभ की ऐंठन शापित हो सकती है।
    Once you've found the spot, don't change anything!

    "ओरल सेक्स के दौरान कुंजी प्रतिक्रिया के लिए अपने साथी की तलाश करते समय विविधता प्रदान करना है," व्याट फिशर 0127513 012751 कहते हैं, पीएचडी, एक लाइसेंस प्राप्त मनोवैज्ञानिक जो विवाह परामर्श में माहिर हैं। "पूछें कि सबसे अच्छा क्या लगता है। इसके अलावा, अपने साथी को कभी-कभी आश्वस्त करना याद रखें कि वे आराम करने और प्राप्त करने में मदद करने के लिए अद्भुत स्वाद लेते हैं, "फिशर जारी रखता है। " "इसके अलावा, भावनात्मक अंतरंगता को बनाए रखने और उन्हें जुड़ा हुआ महसूस करने में मदद करने के लिए कभी-कभी आंखों से संपर्क प्रदान करें।

    और पढ़ें: अब तक का सबसे अच्छा ओरल सेक्स देने के लिए 8 टिप्स

    योनि मुखमैथुन के लिए पद

    1. पारंपरिक। अपने साथी को उनकी पीठ (बिस्तर, फर्श, सोफे, जो कुछ भी) पर लिटाएं और धीरे से अपने पैरों को अलग करें। अपने साथी के पैरों के बीच घुटने टेकें और शहर जाएं।
    2. क्लासिक 69. अपने किनारों पर लेटते हुए, अपने साथी को चारों ओर पलटने के लिए कहें (ताकि आप दोनों एक-दूसरे के पैरों का सामना कर रहे हों) और अपने चेहरे को फैलाएं। इस तरह, आपका साथी आपको सिर भी दे सकता है - यदि वे चाहें।
    3. चेहरे पर बैठना। अपने साथी को अपने चेहरे (अपने सिर के शीर्ष की ओर सामने) को घुमाएं और उन्हें चाल और दबाव को नियंत्रित करने दें। यदि यह स्थिति है भीआराम के करीब, हमारे ग्राहकों के टन का कहना है कि लोरल्स ने उन्हें अपने साथी के चेहरे पर बैठने में अधिक आत्मविश्वास महसूस करने में मदद की, और उन्हें उन मीठे संभोग सुख प्राप्त करने में मदद की।
    4. खड़ा। अपने साथी को दीवार के खिलाफ या किसी सहायक चीज (जैसे कुर्सी या रेलिंग) के पास खड़े होने के लिए कहें। फिर, घुटने टेक दें (यदि आप चाहें तो आप एक तकिया नीचे रख सकते हैं) और उसे बाहर खाएं।

    भाग तीन: लिंग के साथ भागीदारों को खुश करने के लिए ओरल सेक्स टिप्स

    आपके साथी को मौखिक रूप से खुश करने के लिए आपको खड़ा होने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आप अपने साथी की गर्दन को धीरे से चूमकर और / या उनके ईयरलोब पर निगलकर मूड सेट करना चाह सकते हैं। आप अपने हाथ को उनकी जांघ पर ऊपर और नीचे भी चला सकते हैं, बस उनके जिपर में जाने से पहले उनके लिंग को उनकी पैंट के ऊपर मुश्किल से चर सकते हैं।

    क्लिटोरिस के समान, एक लिंग का सिर सुपर-संवेदनशील होता है। इसलिए, धीमी गति से शुरू करना और गति बढ़ाना महत्वपूर्ण है। आप यह देखने के लिए विभिन्न जीभ, मुंह और सिर की गतिविधियों का भी परीक्षण कर सकते हैं कि उन्हें क्या मिलता है। अंगूठे का नियम: अपने दांतों का उपयोग न करें (जैसे, कभी भी) जब तक कि ऐसा करने के लिए नहीं कहा जाता है। और, यह शायद सबसे महत्वपूर्ण टिप है, मज़ा करने के लिए मत भूलना। मौखिक सिर्फ चाटने, चूसने आदि के बारे में नहीं है। यह विश्वास को गले लगाने और अपने साथी के लिए अपना स्नेह प्रदर्शित करने के बारे में है (जो आप कराहकर, आंखों से संपर्क करके और अपने शरीर के अन्य हिस्सों को सहलाने के लिए अपने मुक्त हाथ का उपयोग करके कर सकते हैं)।

    और पढ़ें: 4 ओरल-सेक्स प्लेलिस्ट जो आपकी दुनिया को हिला देंगे

    "इसे मिलाएं," यूके स्थित ऑनलाइन सेक्स शॉप के लिए एक नैदानिक सेक्सोलॉजिस्ट केटी लासन कहते हैं, पीच और स्क्रीम्स। "सिर्फ अपने लिंग को अपने मुंह में न चिपकाएं, ऊपर और नीचे, ऊपर और नीचे जाएं और सोचें कि आपको बस इतना ही करना है। लय बदलें। अपनी स्थिति बदलें। अपने हाथों का प्रयोग करें। अपने साथी के हाथों का उपयोग करें, "लासन जारी रखता है। "अपनी जीभ को नोक के चारों ओर घुमाएं। अपनी जीभ को किनारों पर ऊपर और नीचे घुमाएं।

    Feel free to explore and use as much tongue as you like

    ब्लो जॉब्स के लिए त्वरित टिप्स

    1. विभिन्न स्ट्रोक लंबाई और गति का प्रयास करें। चीजों को बदलना आपकी चाल की किताब में थोड़ा उत्साह जोड़ सकता है।
    2. उनके गर्म स्थानों को ध्यान में रखें। लिंग का सिर, अंडकोष, और पेरिनियम (यह अंडकोष और गुदा के बीच का खंड है) सभी सुपर-महत्वपूर्ण हैं जब यह एक शीर्ष झटका नौकरी देने की बात आती है। उनके अंडकोष पर (धीरे से) चूसने या उनकी जांघों के अंदर चूमने की कोशिश करें। पेरिनियम के खिलाफ दृढ़ता से दबाने या दबाने से प्रोस्टेट को उत्तेजित करने का अतिरिक्त लाभ होता है, जो आपके द्वारा पहले से ही प्रदर्शन की जा रही संवेदनाओं को तेज करता है।
    3. अपने हाथों का प्रयोग करें। सिर देना एक कला है; अपने हाथों का उपयोग करने के लिए मत भूलना! इस तरह, आप गहराई को भी नियंत्रित करने में सक्षम होंगे। अपने हाथ को लिंग के आधार के चारों ओर लपेटें और अपने मुंह को तब तक ऊपर-नीचे ले जाएं जब तक कि यह आपके हाथ को छू न ले। फिर, अपने हाथ से अपने सिर को लय में ले जाएं। कभी-कभी, हमारे हाथ सूख सकते हैं और थोड़ा खुरदरा महसूस कर सकते हैं। आप और आपके साथी पर चीजों को आसान बनाने के लिए, आंदोलनों को अधिक सुसंगत और तरल महसूस करने में मदद करने के लिए ल्यूब का उपयोग करने का प्रयास करें। यदि आप चीजों को मसाला देना चाहते हैं, तो एक खाद्य स्नेहक या स्वाद वाले कंडोम का उपयोग करने पर विचार करें। (पहले सामग्री को पढ़ना सुनिश्चित करें!)
    4. कुछ शोर मचाओ। अपने साथी को बताएं कि आप उन्हें कितना आनंद ले रहे हैं। कार्य के दौरान गुनगुनाना, कराहना या कराहना न केवल श्रव्य रूप से आनंददायक है, बल्कि सिर के खिलाफ और शाफ्ट के ऊपर छोटे कंपन भी पैदा कर सकता है।
    Add a little lube during a blowjob for slippery fun

    "आप जितने अधिक उत्तेजित होंगे, उतना ही बेहतर होगा आप एक झटका नौकरी देने में होंगे," क्रोनिक इलनेस एडवोकेट और BedBible.com, एडविना कैटो कहते हैं। "अपने हाथ को दक्षिण की ओर स्लाइड करें या, यदि आपके साथी का खेल है, तो 69 वें स्थान पर आएं - इस तरह, आप दोनों एक ही समय में उत्तेजित हो रहे हैं," कैटो जारी रखता है। " "यह प्रदर्शन को बहुत आसान बनाता है क्योंकि आपका दिमाग इस बात पर ध्यान केंद्रित कर रहा है कि आप क्या कर रहे हैं, इसके बजाय आप कैसा महसूस करते हैं।

    और पढ़ें: अविस्मरणीय मौखिक के लिए 7 सेक्सी स्थान

    ब्लो जॉब्स के लिए पद

    1. चेहरा बकवास. अपनी पीठ के बल लेट जाएं (बिस्तर, सोफे, या कहीं भी) और अपने साथी को अपने घुटनों पर आपके सामने झुकाने के लिए कहें। उनके पास आपकी छाती के दोनों ओर (आपकी बगल के नीचे) एक घुटना होगा, और उनका लिंग आपके मुंह के ठीक सामने होगा। यदि आप अपने साथी को अधिक नियंत्रण देना चाहते हैं, तो वे आपके सिर को पकड़ सकते हैं और गहराई को नियंत्रित कर सकते हैं। बस उन्हें पहले से बताना सुनिश्चित करें कि यह ठीक है या नहीं। (आपको सीमाएं निर्धारित करनी होंगी!)
    2. जैकहैमर। यह स्थिति कुछ लोगों को "पाइल ड्राइवर" के रूप में संदर्भित करने के समान है। शुरू करने के लिए, एक दृढ़, अभी तक आरामदायक सतह पर बैठें (एक वेज सही होगा)। फिर, अपने साथी को अपने ऊपर खड़े होने के लिए कहें ताकि वे आपके सिर के ठीक ऊपर अपने लिंग के साथ आपको धक्का दे सकें। अपने सिर को पीछे झुकाएं और अपने हाथों का उपयोग करके, धीरे से उनके लिंग को अपने मुंह में खींचें।
    3. रॉकिंग चेयर। अपने साथी को कुर्सी पर या सोफे पर बैठने के लिए कहें। फिर, एक तकिया पकड़ो और इसे उनके सामने फर्श पर रखो। अपने घुटनों को तकिए पर रखें और काम पर जाएं।
    4. आलसी सुबह। यदि आप एक मॉर्निंग सेक्स पर्सन हैं, तो आप इस स्थिति से प्यार करेंगे। जब आप जागते हैं, तो अपने साथी को उनकी पीठ के बल लेटने के लिए कहें, नीचे झुकें (यदि आपको आवश्यकता हो), अपनी तरफ लेट जाएं, और अपने सिर को उनके धड़ पर रखें, जबकि आप उन्हें सिर देते हैं।

    भाग चार: अपने साथी को खुश करने के लिए रिमिंग टिप्स

    रिम जॉब्स, या खाने की गांड, उन सभी में सबसे बदमाश (और संभवतः सबसे डराने वाला) मौखिक सेक्स क्रिया की तरह लग सकती है, लेकिन यहां तक कि नौसिखिया भी शर्मिंदगी के बिना अपने साथी को सफलतापूर्वक रिम कर सकते हैं। रिमिंग, जिसे चिकित्सकीय रूप से एनिलिंगस के रूप में जाना जाता है, आपके साथी के गुदा पर मौखिक सेक्स करने का कार्य है।

    शुरू करने से पहले, पानी या गैर-सुगंधित साबुन से धो लें। यदि आप अधिक चिंतित हैं, तो आप या आपका साथी (जो भी इसे प्राप्त कर रहा है) अतिरिक्त आराम / मन की शांति के लिए एनीमा या लोरल जैसे पतले अवरोध का उपयोग कर सकते हैं। लोरल में एक विस्तृत उत्साह होता है जो आपको उन्हें बट क्रैक में डालने की अनुमति देता है (यह सबसे अच्छी शादी है जो आपके पास कभी भी होगी, गंभीरता से) और चिंता किए बिना शहर में जाएं।

    Woman's butt with Lorals latex panties wedged between cheeks for rimming

    रिमिंग के दौरान लोरल का उपयोग करने के कुछ अन्य कारण यहां दिए गए हैं:

    • लोरल्स किसी भी चिंता को दूर करता है कि आप गलती से फेकल पदार्थ निगल लेंगे।
    • लोरल्स के साथ आप गुदा बैक्टीरिया को योनि में स्थानांतरित करने की चिंता किए बिना, गधे से क्लिट और पीठ तक बार-बार चाट सकते हैं।
    • लोरल जीभ और उंगली के प्रवेश के लिए पर्याप्त खिंचाव हैं (हमारा विश्वास करें, यह बहुत आश्चर्यजनक है)।

    एक बार जब आप जाने के लिए तैयार हो जाते हैं, तो आराम करें। ओरल सेक्स के लिए विश्वास और बहुत कुछ की आवश्यकता होती है। अपने साथी को इस नई (और संभवतः कमजोर) स्थिति में रहने के लिए तैयार होने का समय दें।

    और पढ़ें: रिमिंग के लिए एक शुरुआती गाइड - बट सामान तोड़ना

    रिमिंग के लिए त्वरित युक्तियाँ

    1. धीमी शुरुआत करें। यह पहली बार हो सकता है जब आपका साथी इस तरह से मौखिक आनंद प्राप्त कर रहा है। उन्हें हर एक स्पर्श और / या चाटने का आनंद लेने के लिए एक पल दें। आप अपने साथी को उनके गालों को चूमकर, उनके किनारों को सहलाकर, उनके बट को चूमकर, या यहां तक कि उनके क्लिट या लिंग के साथ खेलकर उन्हें ढीला करने और उन्हें उत्तेजित करने के लिए खुश करना शुरू कर सकते हैं।
    2. अपने हाथों का प्रयोग करें। यह एक ऐसा मामला है जहां आपके हाथों और आपके मुंह दोनों का उपयोग करना आदर्श है। अधिकतम पहुंच के लिए, धीरे से उनके बट गाल को अलग करें ताकि आप अपनी जीभ से आसानी से उनके गुदा तक पहुंच सकें। संयुक्त उत्तेजना आनंद को तेज करने का एक और तरीका है। इसका मतलब यह हो सकता है कि आपके साथी को हाथ की नौकरी देना या उन्हें उंगली करना। गुदा में उंगली करना भी उन मांसपेशियों को ढीला करने का एक शानदार तरीका है, जिससे आपके साथी को जीभ देना आसान हो जाता है।
    3. कामुक स्ट्रोक। अपने साथी के गुदा के ठीक नीचे अपनी जीभ को आराम दें। धीरे-धीरे अपनी जीभ को ऊपर और नीचे ले जाएं। आप अपनी जीभ को एक बिंदु पर भी रख सकते हैं और धीरे-धीरे मजबूत स्ट्रोक के साथ उनके बटहोल के चारों ओर सर्कल बनाने के लिए टिप का उपयोग कर सकते हैं।
    4. वास्तव में वहां जाओ। रिमिंग अपने चेहरे को वहां लाने के बारे में है, इसलिए प्रतिबद्ध और आनंद लें! ढीला, गीला और तीव्र सभी अनुभव का हिस्सा है, और आप इसे और भी गीला बनाने के लिए हमेशा ल्यूब जोड़ सकते हैं।
    5. प्रवेश। यदि आप और आपका साथी सहज हैं, तो अपनी जीभ को एक बिंदु में तनाव दें और ध्यान से सीधे उनके गुदा में दबाएं - यह आप दोनों के लिए एक नई सनसनी होगी।
    6. खिलौने जोड़ें। यदि आप और आपका साथी खिलौनों का उपयोग करने या प्रवेश के साथ प्रयोग करने के लिए सहमत हुए, तो अब ऐसा करने का समय है। धीमी गति से चलना और सौम्य होना याद रखें। आप अपने साथी के गुदा को उत्तेजित करने के लिए अपनी जीभ, एक उंगली, या एक कंपन सेक्स खिलौने का उपयोग कर सकते हैं, जब यह पहले से ही फैला हुआ और आराम हो गया हो।
    Woman wiggling her fingers saying "Ready for some butt stuff?"

      रिमिंग के लिए पद

      1. कुत्ते शैली. डॉगी स्टाइल शायद रिम जॉब के लिए सबसे अच्छी पोजीशन है। यह आपको और आपके साथी को नीचे जाने (दबाव, आंदोलन, आदि) पर नियंत्रण देगा। अपने साथी को चारों ओर से बैठने के लिए कहें, जबकि आप उनके पीछे घुटने टेकते हैं।
      2. हवा में पैर। अपने साथी (रिसीवर) को अपने पैरों को हवा में उठाकर बिस्तर पर वापस लेटने के लिए कहें। फिर, घुटने टेकें और अपने गालों को अलग करने के लिए अपने हाथों का उपयोग करें - इस तरह, आप वास्तव में वहां उठ सकते हैं।
      3. रिवर्स बैठें। अपने साथी को अपने चेहरे पर बैठने के लिए कहें, लेकिन आपसे दूर रहें। इस तरह, आप एनिलिंगस 69 (यदि आप चाहते हैं) में आसानी से प्रवेश कर सकते हैं।
      4. बिस्तर के ऊपर। जैसा कि नाम से पता चलता है, इस स्थिति में आपके साथी को फर्श पर अपने पैरों के साथ बिस्तर, कुर्सी या सोफे की बांह पर झुकना पड़ता है। फिर आप एक तकिए पर घुटने टेक सकते हैं और उन्हें खुश कर सकते हैं।

      तो अब आपको पूरी तस्वीर मिल गई है, आप किस का इंतजार कर रहे हैं? कुछ लोरल्स प्राप्त करें, अपने साथी से बात करना शुरू करें, और नीचे जाना शुरू करें!

      तबिता ब्रिट, एक स्वतंत्र लेखक और संपादक द्वारा लिखित। वह अमेरिका में एंडोमेट्रियोसिस वाले व्यक्तियों द्वारा एंडोमेट्रियोसिस वाले व्यक्तियों के लिए पहली (और एकमात्र) नो-बीएस डिजिटल पत्रिका डू यू एंडो की संस्थापक-प्रधान संपादक भी हैं। आप उसे इनसाइडर, मेडिकल न्यूज टुडे और किंकली सहित विभिन्न प्रकाशनों में पा सकते हैं।

      सारा ब्राउन, एक सेक्स और अंतरंगता शिक्षक द्वारा समीक्षा और संपादित, जिसमें अंतरंग कल्याण और आनंद उत्पादों को डिजाइन और विपणन करने का 10 साल का अनुभव है।