The Best Valentine’s Underwear For Every Body & Where To Buy It

हर शरीर के लिए सर्वश्रेष्ठ वेलेंटाइन अंडरवियर और इसे कहां खरीदें

क्रिसमुक्का ह खत्म हो गया है, नया साल शुरू हो गया है, लेकिन अभी भी एक और सर्दियों की छुट्टी है ... वह सही है! वेलेंटाइन डे के लिए तैयार होने का समय आ गया है। वी-डे हमारी पसंदीदा छुट्टी है, क्योंकि यह अब तक का सबसे कामुक है। सबसे अच्छी वेलेंटाइन परंपरा? अपने आप को सेक्सी महसूस कराने के लिए मजेदार अधोवस्त्र पर क्लिक करें। चाहे आप अपने साथी के लिए अतिरिक्त हॉट दिखने के लिए कुछ खरीद रहे हों, या सिर्फ अपने आत्मविश्वास को बढ़ाने के लिए, हमने इंटरनेट को खंगाला है और इस वेलेंटाइन डे पर खरीदे जाने वाले सर्वोत्तम समावेशी अधोवस्त्र के लिए अंतिम सूची के साथ आए हैं। सबसे अच्छा? हमारे पास हर किसी की शैली के लिए हमारी सूची में कुछ है।



1. अपने अल्ट्राप्लश कपास के लिए जाना जाता है, Meundies हमारी सूची में सबसे आरामदायक विकल्पों में से एक है। वे उन सभी के लिए भी बहुत अच्छे हैं जो सुपर डुपर सेक्सी के लिए कुछ प्यारा और मजाकिया पसंद करते हैं, जिसमें दिल के मुक्केबाजों से लेकर बेबी योडा थोंग्स तक बहुत सारे प्रिंट विकल्प हैं। अंडरवियर कंपनी इस मायने में अद्वितीय है कि यह आपको विभिन्न शैलियों और आकारों में मैचिंग अंडरवियर के दो सेट चुनकर अपने साथी से मेल खाने देती है। हमारी प्रतिक्रिया? ये बॉयशॉर्ट्स जो आपको नूड्स भेजने की याद दिलाते हैं।



2. यदि स्त्री उच्च अंत लक्जरी आपकी शैली है, तो Fluer du Mal से आगे नहीं देखो। आपको ऐसा लगेगा कि आप टैन जाल से बने इस थोंग में एक हरे-भरे पेरिस फैशन इवेंट में बैकस्टेज हैं, हाथ मखमल के फूलों से प्रेरित डिजाइनों के साथ सिले हुए। यदि आप मैचिंग सेट के लिए एक हैं, तो आप थोंग, गार्टर बेल्ट और डेमी ब्रा के साथ पूरी तरह से बाहर जा सकते हैं।



3. टॉमबॉयएक्स दो महिलाओं द्वारा बनाया गया था, जो खुद को अंडरवियर विकल्पों में प्रतिबिंबित नहीं करते थे, टॉमबॉयएक्स की स्थापना "अंडरवियर बनाने के इरादे से की गई थी जिसमें कोई भी सहज महसूस कर सकता था, भले ही वे आकार या लिंग स्पेक्ट्रम पर गिर गए हों। इंद्रधनुष के साथ नौसेना में नकली मक्खी के साथ ये 6 "ट्रंक एक चिकना लुक पर एक मजेदार स्पिन के लिए हमारी पसंद हैं।



4. सैवेजफेंटी रिहाना की अधोवस्त्र रेखा सभी शरीर के प्रकारों के लिए फैशन-फॉरवर्ड शैलियों के साथ शांत का प्रतीक है। हमारे पसंदीदा? यह गहरा कटा हुआ लेस बॉडीसूट कीहोल विवरण और एक धनुष के साथ। चमकदार सफेद रंग में आप एंजेलिक एएफ दिखेंगे, या आप अपने आप को रॉयल्टी की तरह महसूस करने के लिए लैवेंडर लुक दिखा सकते हैं (बैंगनी रानियों का आधिकारिक रंग है)।



5. कारमेन लियू अधोवस्त्र यह अंडरवियर लाइन लक्जरी के बारे में है। इतालवी साटन और शानदार खिंचाव फीता से बने, पैंटी में प्री-ऑप ट्रांस महिलाओं, नॉनबाइनरी लोगों और किसी और के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया है, जो टकिंग में रुचि रखते हैं। हमारी पसंद अधोवस्त्र का सर्वोत्कृष्ट टुकड़ा है, काले विवरण के साथ एक लाल थोंग



6. नकारात्मक अंडरवियर नकारात्मक अंडरवियर एक लाइन है जिसे आपके द्वारा पहने जाने वाले सबसे अच्छे अंडरवियर होने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मिनिमलिस्ट्स के लिए एक आदर्श फिट, लाइन आवश्यक चीजों को सही तरीके से करने पर केंद्रित है और उन सभी सजावटी फूलों को हटा देती है जिन पर अन्य लाइनें खुद पर गर्व करती हैं। यह माइक्रोमेश ब्रीफ थोड़ा झलक-ए-बू एक्शन प्रदान करता है, जिससे यह आरामदायक और सेक्सी हो जाता है।



7. किम कार्दशियन की शेपवियर और अंडरवियर लाइन आपके फिगर के लिए अगले स्तर का समर्थन प्रदान करने और हर महिला के लिए हर शेड में आने के लिए प्रसिद्ध है। यह उच्च कमर थोंग दोनों दुनिया में सबसे अच्छा है: नियंत्रण शीर्ष आपके पेट के लुक को चिकना करता है, जबकि थोंग बॉटम यह सुनिश्चित करता है कि आपके पास कभी भी एक और अंडरवियर लाइन नहीं होगी।



8. हैंकी पैंकी हैंकी पैंकी ने अपनी तरह के एक पूर्ण मक्खन फिट के लिए विशेष, कॉपीराइट लेस के साथ थोंग में क्रांति ला दी। लेकिन हाल के वर्षों में, उन्होंने अपने क्लासिक थोंग पर विस्तार किया है, जिसमें अंतिम देखभाल के साथ किए गए पैंटी चयन की एक विस्तृत श्रृंखला है। हमारी पसंद? स्त्री गुलाबी धनुष के साथ यह सफेद फीता क्रॉचलेस संक्षिप्त अविश्वसनीय रूप से सेक्सी है (उम। नमस्ते क्रॉचलेस!) लेकिन एक ही विशेष फीता से बना है जो उनके थोंग को वहां सबसे आरामदायक बनाता है।


9. लोरल्स यह सही है, यह हमारा ब्लॉग है और आप बेहतर मानते हैं कि हम अपना खुद का हॉर्न बजाने जा रहे हैं। लोरल किसी भी अन्य अधोवस्त्र विकल्प के विपरीत हैं, क्योंकि वे रेशमी लेटेक्स से बने होते हैं जो संवेदनाओं को अधिकतम करने और चिंताओं को कम करने के लिए नियमित अधोवस्त्र की तुलना में 10 गुना पतला होता है। लोरल बिकिनी और शॉर्टी कट में आते हैं, इसलिए हर किसी के लिए एक स्टाइल है। इसके अलावा लेटेक्स डिज़ाइन आपको सभी प्रकार के किंकी प्ले की कोशिश करने देता है, जैसे कि अपने साथी की पैंटी को अपने दांतों से चीरना या बैंड को पूरी तरह से नई सनसनी के लिए काटना।

ये लो! सभी सर्वश्रेष्ठ वेलेंटाइन अंडरवियर विकल्प एक ही स्थान पर गोल किए गए। चाहे आप इसे अपने मीठे दिल से बिता रहे हों, या सिर्फ अपने अंडरवियर में कैंडी दिल खा रहे हों, आप इस फरवरी में शानदार दिखेंगे।

लोराल्स टीम द्वारा लिखित। लोरल्स टीम सभी के लिए समावेशी, ईमानदार और सटीक आनंद शिक्षा प्रदान करने के लिए यहां है। प्रत्येक लेख की समीक्षा हमारे विशेषज्ञों और शिक्षकों द्वारा की जाती है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आपको आवश्यक तथ्य और उत्तर मिलें।

मेलानी क्रिस्टोल जे.डी. मेलानी लोरल्स के संस्थापक और सीईओ हैं। उन्होंने कोलंबिया विश्वविद्यालय में कोलंबिया कॉलेज में समाजशास्त्र का अध्ययन किया, और उन्होंने कोलंबिया लॉ स्कूल से ज्यूरिस डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त की। लोराल्स बनाने और पेटेंट करने से पहले, मेलानी एक स्वास्थ्य देखभाल और उपभोक्ता उत्पाद वकील थीं, और वह कानूनी टीम का हिस्सा थीं जिसने पश्चिमी संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए समलैंगिक विवाह के अधिकार हासिल किए थे। मेलानी ने कैलिफोर्निया और ओहियो में राष्ट्रीय एलजीबीटीक्यू टास्क फोर्स के साथ एक क्षेत्र आयोजक के रूप में एलजीबीटीक्यू अधिकारों के लिए भी लड़ाई लड़ी।