naked woman holds a papaya behind her back represent vulva

5 चिकित्सक-अनुमोदित कारण लिसा होशबर्गर, एलएमएसडब्ल्यू, एम. एड.

लोरल्स के संस्थापक और सीईओ मेलानी क्रिस्टोल[012754 012750] आनंद, मौखिक और दोनों के लाभों के बारे में अधिक जानने के लिए 012751 एनवाईसी-आधारित सेक्स चिकित्सक लिसा होचबर्गर के पास पहुंचे।

अब तक आपने सुना है कि मौखिक आनंद के कुछ अद्भुत लाभ हैं, लेकिन विशेषज्ञों का क्या कहना है? लोरल्स के संस्थापक और सीईओ मेलानी क्रिस्टोल आनंद, मौखिक और दोनों के लाभों के बारे में अधिक जानने के लिए एनवाईसी-आधारित सेक्स चिकित्सक लिसा होचबर्गर के पास पहुंचे। उसने अपने विचार भी दिए कि कैसे लोरल्स, योनि मुखमैथुन के दौरान पहनी जाने वाली हमारी अल्ट्रा-पतली लेटेक्स पैंटी, अंतरंगता और अन्वेषण के दौरान आनंद और आराम बढ़ा सकती है।

मेलानी क्रिस्टोल: ओरल सेक्स प्राप्त करने के कुछ लाभ क्या हैं?
लिसा होचबर्गर: हम सभी के पास अधिक आनंद लेने की अप्रयुक्त क्षमता है। जो महिलाएं मौखिक सेक्स प्राप्त करती हैं, उन्हें अधिक आनंद (संभोग की तुलना में) का अनुभव होने की संभावना होती है, क्योंकि उनके साथी का मुंह, जीभ और उंगलियां संभोग के दौरान लिंग या खिलौने की तुलना में उनके क्लिटोरिस के करीब हो सकती हैं। क्लिटोरिस में 8,000 तंत्रिका अंत होते हैं, जो लिंग की नोक में दोगुनी मात्रा होती है, और मानव शरीर में इसका एकमात्र उद्देश्य योनी वाले लोगों को आनंद का आनंद लेने में मदद करना है।

आनंद तनाव को कम करने और मन को साफ करने में मदद कर सकता है। आनंद का आनंद लेने से हमें अपने बारे में अच्छा महसूस करने और दुनिया को अधिक पूर्ण तरीके से 0127511 अनुभव करने में मदद मिलती है। इस तरह, ओरल सेक्स करने से महिलाएं अपने शरीर के बारे में अधिक सशक्त और अच्छा महसूस कर सकती हैं।

एमसी: कुछ चीजें क्या हैं जो लोगों को मौखिक सेक्स का आनंद लेने से रोकती हैं?
एलएच: तनाव और व्याकुलता! कामेच्छा बेहद संवेदनशील है; यह कई अलग-अलग उत्तेजनाओं का जवाब देता है। एक स्मृति, एक गंध, या स्पर्श से एक सनसनी आपकी इच्छा को और अधिक बढ़ा सकती है ... लेकिन दूसरी तरफ, यदि आप व्यस्त, तनावग्रस्त, बीमार या थके हुए हो जाते हैं, तो आपका दिमाग आपकी "ऊर्जा" को इच्छा से दूर कर सकता है।

कुछ लोगों के लिए, मौखिक सेक्स का कार्य भयभीत विचारों और भावनाओं को ला सकता है। मौखिक सेक्स के बारे में एक नकारात्मक मानसिक तस्वीर प्रतिकूल विचारों को उत्तेजित कर सकती है और शरीर में आपातकालीन तनाव प्रतिक्रिया का कारण बन सकती है। जब ऐसा होता है, तो अच्छी भावनाओं के सामने आत्मसमर्पण करना और आनंद लेना मुश्किल हो जाता है। कुछ लोगों के लिए इसका मतलब ओरल सेक्स से बचना हो सकता है - या, ओरल सेक्स के बारे में उत्तेजना डर और बाद में असुविधा में बदल सकती है।

यदि कुछ मौखिक सेक्स के आसपास तनाव को कम करने में मदद करता है, तो यह लोगों को इसमें संलग्न होने के लिए अधिक खुला बना सकता है! लोरल मौखिक सेक्स के आसपास तनाव और भय को प्रभावी ढंग से कम कर सकते हैं, नकारात्मक चक्र को बाधित कर सकते हैं जो हमारे शरीर ने अतीत में अनुभव किया होगा।

एमसी: क्या आपको लगता है कि आपके सेक्स थेरेपी ग्राहकों को लोराल्स से लाभ हो सकता है?
एलएच: लोरल का उपयोग उन लोगों के लिए एक उपकरण के रूप में किया जा सकता है जो अपने "सेक्स-सम्मान" से जूझ रहे हैं। यह सच है कि कुछ लोगों को ओरल सेक्स के आसपास शर्म आती है। हालांकि मैं चाहता हूं कि सभी लोगों को पूर्ण शरीर का आत्मविश्वास हो, वास्तविकता यह है कि कुछ के लिए यह वहां पहुंचने की यात्रा है। मौखिक सेक्स के दौरान थोड़ा कवरेज होने से लोगों को अपने साथी (ओं) के साथ आत्म-खोज के अपने रास्ते में आत्मविश्वास बनाने में मदद मिल सकती है। लोरल किसी व्यक्ति के "सेक्स-सम्मान" को बढ़ाने की क्षमता प्रदान करते हैं, एक दरवाजा खोलते हैं जो अन्यथा मौखिक सेक्स के लिए बंद हो सकता है।

इसके अलावा, मुझे यकीन है कि आपने सुना है कि लोग आत्मविश्वास को सेक्सी होने के रूप में वर्णित करते हैं, और यह सच है कि यह आपके समग्र यौन स्वास्थ्य के लिए महत्वपूर्ण है। यदि आप अकेले होने पर अपने शरीर के काम करने के तरीके में आश्वस्त नहीं हैं, तो किसी अन्य व्यक्ति के साथ आत्मविश्वास होना मुश्किल होगा। लोरल लोगों को अधिक सेक्सी और आत्मविश्वास महसूस करने में मदद कर सकते हैं। अन्य प्रकार के अधोवस्त्रों की तरह, लोरल कामुक हो सकते हैं, जिससे लोगों को अपने साथी के साथ होने पर अधिक शरीर का आत्मविश्वास और सेक्स सम्मान प्राप्त करने में मदद मिलती है।

Lorals ultra silky latex shorties-style panties

एमसी: क्या लोरल के लिए अन्य सेक्स-पॉजिटिव उपयोग हैं?
एलएच: मुझे प्यार है कि लोरल मेस-फ्री पीरियड ओरल सेक्स की पेशकश करते हैं। कुछ महिलाएं मासिक धर्म के दौरान अधिक उत्तेजित हो जाती हैं लेकिन अपने लिनन को गड़बड़ करने से बचना चाहती हैं। बस लोरल की एक जोड़ी पर फिसलने से चादर और कपड़ों पर खून से बचा जा सकता है।

मैं लोरल को ट्रांसजेंडर लोगों के लिए एक महान उपकरण के रूप में भी देख सकता हूं जिनके जननांग उनकी लिंग पहचान से मेल नहीं खाते हैं। लोरल लोगों के लिए अपने शरीर को उजागर किए बिना मौखिक सेक्स का आनंद लेने का एक तरीका हो सकता है।

एमसी: कोई अंतिम विचार?
एलएच: मुझे वास्तव में विश्वास है कि लोरल का उपयोग लोगों को उनकी कामुकता के आसपास आत्मविश्वास हासिल करने में मदद करने के लिए एक उपकरण के रूप में किया जा सकता है। अगर कोई कभी मौखिक सेक्स के लिए खुला नहीं रहा है और सोचता है कि लोराल्स मदद कर सकता है, तो मैं कहता हूं कि नरक हाँ, उन्हें आज़माएं। लोरल लोगों के लिए शरीर के आत्मविश्वास का निर्माण करने का एक अविश्वसनीय तरीका है।

एमसी: हमसे जुड़ने और लोराल्स, लिसा का समर्थन करने के लिए धन्यवाद!


लिसा होचबर्गर, एलएमएसडब्ल्यू, एमएड, न्यूयॉर्क महानगरीय क्षेत्र में स्थित एक सेक्स चिकित्सक और शिक्षक है। औपचारिक रूप से मानव कामुकता में प्रशिक्षित, उसका जुनून उसके विश्वास में निहित है कि सभी मनुष्यों को संस्कृति, शरीर या क्षमता की परवाह किए बिना स्वस्थ सेक्स क्या है।

मेलानी क्रिस्टोल लोरल्स के संस्थापक और सीईओ हैं। उन्होंने कोलंबिया विश्वविद्यालय में कोलंबिया कॉलेज में समाजशास्त्र का अध्ययन किया, और उन्होंने कोलंबिया लॉ स्कूल से ज्यूरिस डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त की। लोराल्स बनाने और पेटेंट करने से पहले, मेलानी एक स्वास्थ्य देखभाल और उपभोक्ता उत्पाद वकील थीं, और वह कानूनी टीम का हिस्सा थीं जिसने पश्चिमी संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए समलैंगिक विवाह के अधिकार हासिल किए थे। मेलानी ने कैलिफोर्निया और ओहियो में राष्ट्रीय एलजीबीटीक्यू टास्क फोर्स के साथ एक क्षेत्र आयोजक के रूप में एलजीबीटीक्यू अधिकारों के लिए भी लड़ाई लड़ी।

सारा ब्राउन द्वारा समीक्षा और संपादित, अंतरंग कल्याण और आनंद उत्पादों को डिजाइन और विपणन के 10 साल के अनुभव के साथ एक सेक्स और अंतरंगता शिक्षक।