Customer Spotlight: Polyamory & Lorals

ग्राहक स्पॉटलाइट: पॉलीमोरी और लॉरी

अन्य भागीदारों के साथ मुठभेड़ से पहले, दौरान और बाद में लक्ष्यों और अपेक्षाओं के बारे में बात करें। बहुभाषी होने से आपके रिश्ते को कोई और नहीं बचाएगा।

Couple with 3 children walking in a field

इसलिए यदि अंतर्निहित समस्याएं हैं, तो अतिरिक्त संबंधों में संलग्न होने से पहले उन मुद्दों को संबोधित करने का प्रयास करें। यदि आप एकल हैं, तो नए भागीदारों को डेटिंग करते समय विचार जल्दी लाएं और अपनी आशाओं और भय के बारे में एक ईमानदार बातचीत करें।

पॉलीमोरी साप्ताहिक पॉडकास्ट -एपिसोड के साथ एक महान पॉडकास्ट जो अपने भागीदारों के साथ संवाद करने के स्वस्थ तरीकों के बारे में बात करते हैं, परित्याग के मुद्दों से निपटने, और अधिक उत्पादक तरीके से ईर्ष्या को संसाधित करने के लिए तकनीकों के बारे में बात करता है। नैतिक स्लट कैसे प्यार और यौन निष्ठा एक ही चीज नहीं हैं और बनाने के लिए एक गाइड के रूप में काम कर सकते हैं नैतिक और भावनात्मक रूप से टिकाऊ गैर-मोनोगैसीय संबंध सुबह सेक्स -यदि आप चिंतित हैं कि मोनोगैमी प्राकृतिक है और पॉलीमोरी नहीं है, तो यह पुस्तक आपको मोनोगैमी के नृविज्ञान और सांस्कृतिक इतिहास को अनपैक करने में मदद करेगी और यह उतना प्राकृतिक क्यों नहीं हो सकता है जितना आपने सोचा था। इन सुंदर और गतिशील विचारों के लिए धन्यवाद, एंजेल!

Image of multiple people's legs tangled on a couch

अपनी अंतरंगता कहानी साझा करना चाहते हैं और हमारी अगली ग्राहक स्पॉटलाइट में चित्रित किया जाए?

हमें hello@mylorals.com पर एक पंक्ति छोड़ना। टीम द्वारा समीक्षा और संपादित किया गया।

लॉरी टीम यहां सभी के लिए समावेशी, ईमानदार और सटीक आनंद शिक्षा प्रदान करने के लिए है। हमारे विशेषज्ञों और शिक्षकों द्वारा प्रत्येक लेख की समीक्षा की जाती है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आपको आवश्यक तथ्यों और उत्तरों को प्राप्त करें।




Image of the night sky with stars


Image of a man with arm around a woman while holding hands with another woman


8 Things I Wish I Knew About Polyamory