Sexy Panties, Taboos, and Entrepreneurship: Lorals on Any Way You Want It Podcast

सेक्सी पैंटी, वर्जनाएं, और उद्यमिता: किसी भी तरह से आप इसे पॉडकास्ट चाहते हैं

लोराल्स के संस्थापक और सीईओ मेलानी क्रिस्टोल दंत बांधों के इतिहास के बारे में बात करने, वर्जनाओं को गले लगाने के लिए [012752 012753] एनी वे यू वांट इट पॉडकास्ट पर कैलिन मैकडफ में शामिल हुए, और कैसे टॉरेट सिंड्रोम के साथ उनके अनुभव ने उन्हें उद्यमिता में छलांग लगाने और लोरल बनाने में मदद की।

वकील से सेक्सटेक उद्यमी बनने की उनकी यात्रा अप्रत्याशित थी, जिसमें कुछ अनूठी चुनौतियां थीं। एक कंडोम कंपनी ने लोरल्स के साथ काम करने से इनकार कर दिया क्योंकि वे "उत्पाद की प्रकृति से असहज थे," उसने कहा:

"मुझे एहसास हुआ कि कितना कलंक मौजूद है [महिलाओं के लिए खुशी के बारे में]। अपने आप को बहुत सारे 'नहीं' के लिए तैयार करना उपयोगी है, क्योंकि जब आप एक उद्यमी होते हैं तो आप 'नहीं' बहुत कुछ सुनने जा रहे हैं। और यह उन कारणों से हो सकता है जिनसे आप असहमत हैं, लेकिन कभी-कभी इसे स्वीकार करना, आगे बढ़ना और कुछ और प्रयास करना बेहतर होता है।

अपने कानून करियर को छोड़ने के बाद, मेलानी ने लोरल को विकसित करने, आकार, पतलेपन और शैली को पूरा करने में 4 साल बिताए। कपड़े के अधोवस्त्र के विपरीत, लोरल जैसे लेटेक्स पैंटी को डिजाइन करना 012754 कंडोम और दस्ताने के लिए उत्पादन प्रक्रिया की तरह है। इसका मतलब है कि परिशुद्धता महत्वपूर्ण है यदि आप सही रेशमी बनावट प्राप्त करना चाहते हैं जो सभी सही स्थानों पर कप और कर्व्स प्राप्त करना चाहते हैं, आनंद की सही मात्रा के लिए।

"आप मौखिक सेक्स की सभी संवेदनाओं को महसूस कर सकते हैं, लेकिन सामग्री किसी भी चीज को रोकती है जो वास्तव में आपको उस अनुभव का आनंद लेने से रोक रही है - इसलिए यदि आप किसी को करीब और व्यक्तिगत होने के बारे में चिंतित हैं, तो आप सिर्फ इस बात पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं कि यह कैसा लगता है और तथ्य यह है कि यह बहुत अच्छा लगता है।

लोरल्स हमें ओरल सेक्स के लिए हाँ कहने के लिए प्रोत्साहित करता है, भले ही

  • हम अपनी अवधि पर हैं
  • हम पूरी तरह से नंगे या उजागर होने से असहज हैं
  • हम अपने योनी पर अधिक संवेदनशील हैं या हमारे साथी के चेहरे के बाल हैं
  • हम गुदा रिमिंग की कोशिश करना चाहते हैं लेकिन शौच के बारे में चिंतित हैं
  • हम लेटेक्स की कोशिश करना चाहते हैं लेकिन एक पूर्ण बुत सेट के लिए प्रतिबद्ध नहीं होना चाहते हैं

मेलानी को किसी भी तरह से आप इसे पॉडकास्ट चाहते हैं यहां देखें!