A Beginner’s Guide To Rimming  — Breaking Down Butt Stuff

रिमिंग के लिए एक शुरुआती गाइड - बट सामान तोड़ना

क्या एकमात्र सलाद है जिसे आपने कभी केल सीज़र फेंका है? यह ठीक है। हाल ही में, ऐसा लगता है कि हर कोई रिमिंग के बारे में बात कर रहा है-लेकिन अभी भी गुदा खेल के आसपास बहुत भ्रम है।

एक बात निश्चित है: कलंक और शिक्षा की कमी बहुत से लोगों को रोक रही है जो वास्तव में सलाद उछालने की कोशिश करना चाहते हैं। और चूंकि लोरल्स उन बाधाओं को तोड़ने में मदद करने के बारे में है जो लोगों को "नहीं" कहने के लिए मजबूर करते हैं जब वे वास्तव में "हां" कहना चाहते हैं, इसलिए हमने शिक्षा विभाग में हाथ बढ़ाने का फैसला किया।

यह मार्गदर्शिका केवल रिमिंग के लिए एक शुरुआती गाइड नहीं है, यह पर एक सर्वव्यापी डिजिटल हैंडबुक है कि कैसे 012751 अच्छा महसूस करें और गुदा रिमिंग से पहले, दौरान और बाद में आत्मविश्वास 012751[]

रिमिंग क्या है?

ठीक है, सबसे पहले, चलो एक मिनट के लिए मरियम वेबस्टर खेलते हैं और रास्ते से कुछ बुनियादी परिभाषाएं प्राप्त करते हैं- बस अगर आपको लगता है कि आप बुनाई तकनीकों या कुछ और के बारे में पढ़ने के लिए यहां थे।

आपने एनिलिंगस, रिम जॉब, सलाद उछालना, गधा खाना, रिम शॉट, या गुलाबी-से-बदबू गुजरने में वाक्यांश सुने होंगे। लेकिन वास्तविक शब्द (उर्फ "रिमिंग"), वह है जो इन दिनों बच्चे अक्सर अपनी जीभ और मुंह का उपयोग करके किसी और के गुदा को उत्तेजित करने के लिए उपयोग करते हैं। यह उससे ज्यादा जटिल नहीं है। यदि यह मुंह-पर-बट है, तो यह रिमिंग है।

इसलिए, एक रिम नौकरी क्या है?

एक "रिम जॉब" रिमिंग के लिए सिर्फ शॉर्टहैंड है। कैरोल क्वीन, पीएच.डी., और निवासी सेक्सोलॉजिस्ट कहते हैं, "एक रिम जॉब मौखिक-गुदा यौन संपर्क है," गुड वाइब्रेशन में निवासी सेक्सोलॉजिस्ट कहते हैं। "किसी भी लिंग का कोई भी व्यक्ति दाता या प्राप्तकर्ता हो सकता है; एक रिम जॉब गुदा प्रवेश से पहले 'फोरप्ले' हो सकता है या गुदा सेक्स, या एक स्टैंड-अलोन गतिविधि के रूप में किया जा सकता है।

बहुत से लोग बाहरी रिम (इसलिए नाम) को चाटने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, लेकिन रिमिंग में बूटी छेद के अंदर डुबकी लगाना भी शामिल हो सकता है। बहुत से लोग पेरिनियम को चाटना पसंद करते हैं, जो गुदा और जननांगों के बीच की त्वचा का खिंचाव है। कुछ लोग अपनी उंगलियों से छेद को छेड़ना पसंद करते हैं। रिम करने का कोई एक तरीका नहीं है। जब तक आपका अंतिम लक्ष्य इसे अच्छा महसूस कराना है, आप सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

एक रिम नौकरी कैसा लगता है?

ठीक है, तो अब जब आपको क्या मिल गया है, तो यहां क्यों है। सबसे पहले, गुदा के पास एक टन तंत्रिका अंत होते हैं जो इसे एक सुखद शहद का बर्तन बनाते हैं। उल्लेख नहीं करने के लिए, गुदा खेल के माध्यम से जी-स्पॉट को उत्तेजित करने की संभावना है। कोलंबिया यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर में प्रसूति और स्त्री रोग के सहायक प्रोफेसर और प्लेजर के लेखक हिल्डा हचरसन, एमडी से लें, जिन्होंने बताया सेल्फ, "मलाशय और योनि के बीच का ऊतक इतना पतला होता है कि कभी-कभी गुदा दबाव योनि की पूर्ववर्ती दीवार में स्थानांतरित हो जाता है, जो जी-स्पॉट को बहुत अच्छी तरह से उत्तेजित करता है।

दूसरा, बहुत सारे मनोवैज्ञानिक कारण हैं कि लोग रिमिंग में यौन रुचि रखते हैं। यदि यह आपकी पहली बार है, तो सनसनी पूरी तरह से नई है, जो हमेशा मजेदार और दिलचस्प होती है। गुदा खेल को एक "वर्जित" भी माना जाता है सेक्स एक्ट, जो कुछ के लिए रोमांचक हो सकता है।

रानी कहती हैं, "बहुत से लोग रिमिंग की सनसनी को खो देते हैं क्योंकि वहां उत्तेजित करने के लिए बहुत सारे संवेदनशील गुदा तंत्रिका अंत होते हैं (और चलो इसका सामना करते हैं, गालों के बीच और हमारी पैंट में, गुदा अक्सर बिना किसी प्रत्यक्ष संपर्क के चला जाता है)। "रिसीवर इस उत्तेजना से बहुत खुशी महसूस कर सकता है; यह उत्तेजित करने वाला है और कुछ मामलों में, यह वास्तव में गुदा को भी आराम देता है।

आप कैसे हैं?

यदि आप वास्तविक डाउन और गंदी तकनीकों की तलाश कर रहे हैं, तो अपने आप को डॉ जेसिका ओ रेली द्वारा लिखित द न्यू सेक्स बाइबिल की एक प्रति लें। वह इस तरह की चिकनी चालों को "स्लर्पी" के रूप में वर्णित करती है, जो तब होता है जब आप अपनी जीभ को अपने साथी के गधे पर सीधा जोर देते हैं, जिससे यह जोर से शोर मचाता है: "ऐसे दूर जाओ जैसे कि आप एक बोतल पर चूस रहे हों। प्यारा! एक और टिप? हेल्थलाइन हमें एक सुपर मोहक टेक पर ले जाता है: आपके साथी की त्वचा के खिलाफ आपकी सांस बेहद गर्म हो सकती है, और विशेष रूप से जांघों या लूट पर। गर्म लेकिन हल्की सनसनी वास्तव में पल को कामुक बनाती है।

हमारे पास आपके लिए एक सुझाव है: बहु-कार्य। जब आप अपने साथी के जननांगों पर ओरल सेक्स करते हैं, तो आप आमतौर पर कुछ सेक्सी आंखों से संपर्क करते हैं, अपने हाथों का उपयोग उनके शरीर के अन्य हिस्सों को छूने के लिए करते हैं, जबकि आपका मुंह शहर जा रहा होता है, कुछ गंदी बातें करने की कोशिश करें, आदि। आप रिमिंग को ओरल सेक्स के रूप में सोच सकते हैं, बस गुदा पर। आपकी जीभ समीकरण का केवल एक हिस्सा है।

रानी कहती हैं, "प्रतिक्रिया मांगने से दाता को घर पर मदद मिलती है कि रिसीवर को सबसे ज्यादा क्या पसंद आता है - गुदा खोलने पर और उसके आसपास चाटना शायद रिमिंग का सबसे बुनियादी हिस्सा है। " "और योनिमुख मैथुन के साथ, आप इसे उस तरह से कर सकते हैं जिस तरह से साथी सबसे अधिक आनंद लेते हैं: आगे-पीछे फ्लिक्स, एक नरम जीभ अनुरेखण वृत्त, और हल्का चूषण।

और पढ़ें: एनिलिंगस के लिए पूर्ण गाइड


क्या इसमें तैयारी का काम शामिल है?

सफाई एक महत्वपूर्ण कारक है जब रिमिंग की बात आती है, क्योंकि, स्पष्ट रूप से, मल की निकटता संक्रमण का कारण बन सकती है यदि आप सावधान नहीं हैं। इसलिए बहुत साफ होना, खासकर यदि आपके पास गुदा के आसपास शरीर के बाल हैं, तो महत्वपूर्ण है।

संचार भी महत्वपूर्ण है। उत्साही सहमति हमेशा मानक होनी चाहिए, लेकिन जब आप रीमिंग कर रहे होते हैं तो यह अधिक महत्वपूर्ण होता है क्योंकि आप हमेशा अपने साथी के चेहरे को उनकी बॉडी लैंग्वेज पढ़ने के लिए नहीं देख सकते हैं कि वे क्या हैं और आनंद नहीं ले रहे हैं।

रानी कहती हैं, "हर कोई गुदा उत्तेजना नहीं चाहता है, इसलिए पहले, सुनिश्चित करें कि दोनों साथी इसका पता लगाना चाहते हैं। "यदि आप दंत बांध या प्लास्टिक की चादर जैसी बाधा विधि का उपयोग कर रहे हैं, तो गुदा पक्ष पर थोड़ा स्नेहक डालें; यह बाधा के माध्यम से कार्य की कामुकता को बेहतर ढंग से अनुवाद करने में मदद करता है।

प्रो टिप: यदि आप कीटाणुओं के बारे में घबराए हुए हैं, तो कुछ लोरल को संभाल कर रखें! लोरल सेक्सी लेटेक्स पैंटी होते हैं आपको हर एक सनसनी को महसूस करने की अनुमति नहीं देते हैं, कुछ हल्की जीभ प्रवेश की अनुमति देने के लिए पर्याप्त खिंचाव होते हैं, लेकिन एक तरफ बैक्टीरिया और दूसरी तरफ अपने साथी की जीभ रखें। वे रिमिंग में आसानी करने का एक सही तरीका हैं!

और पढ़ें: योनि मुखमैथुन के लिए सर्वश्रेष्ठ स्लैंग के 106

आनंद लो।

यह अंतिम कथन है, प्रश्न नहीं। चाहे आप प्राप्त करने वाले छोर पर हों या देने वाले छोर पर हों, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मज़े करें। आराम करो और इसके साथ मूर्ख हो जाओ! यदि आपको मज़ा नहीं आ रहा है, तो ऐसा न करें। लेकिन, अगर आप कोशिश नहीं करते हैं, तो आप कभी नहीं जान पाएंगे। याद रखें, यौन सुख दोनों साथी और एकल स्थितियों में प्रयोग और खोज के बारे में है। हमें उम्मीद है कि इस लेख ने आपको मूल जानकारी दी है जिसे आपको की तरह बनाने की आवश्यकता है कटा हुआ और उस सलाद को टॉस करें!

तबिता ब्रिट, एक स्वतंत्र लेखक और संपादक द्वारा लिखित। वह अमेरिका में एंडोमेट्रियोसिस वाले व्यक्तियों द्वारा एंडोमेट्रियोसिस वाले व्यक्तियों के लिए पहली (और एकमात्र) नो-बीएस डिजिटल पत्रिका डू यू एंडो की संस्थापक-प्रधान संपादक भी हैं। आप उसे इनसाइडर, मेडिकल न्यूज टुडे और किंकली सहित विभिन्न प्रकाशनों में पा सकते हैं।

सारा ब्राउन, एक सेक्स और अंतरंगता शिक्षक द्वारा समीक्षा और संपादित, जिसमें अंतरंग कल्याण और आनंद उत्पादों को डिजाइन और विपणन करने के 10 साल का अनुभव है।