4 Oral-Sex Playlists That’ll Rock Your World

4 मौखिक सेक्स प्लेलिस्ट जो आपकी दुनिया को रॉक करेंगे

जब मौखिक सेक्स की बात आती है, तो कई कठिन और तेज़ नियम नहीं हैं। हर किसी की खुशी अलग है और प्रयोग करना मजेदार है! लेकिन, एक बात है जो आपको करनी चाहिए हर कीमत पर पूरी तरह से बचें - गर्म और भारी होने से ठीक पहले अपने "सबसे पसंदीदा" स्पॉटिफाई प्लेलिस्ट पर जल्दबाजी में प्ले दबाएं। यहां बात यह है: आपके साथी को यह जानने की आवश्यकता नहीं है कि आप आज सुबह कपड़े पहनते समय वेनेसा कार्लटन के "व्हाइट हाउस" में जा रहे थे! सभी गीतों का एक समय और स्थान होता है, और अधिकांश धुनें बेडरूम (या शॉवर, या समुद्र तट, या जहां भी आप इसे प्राप्त कर रहे हैं!) के लिए बिल्कुल सही नहीं हैं!)। यही कारण है कि एक प्लेलिस्ट को कतार बद्ध करना और जाने के लिए तैयार होना महत्वपूर्ण है, ताकि आप प्ले पर क्लिक कर सकें और मूड को तोड़ने के बिना इसे प्राप्त कर सकें। यदि आपके पास खुद को बनाने का समय नहीं है, तो इन चार पूर्व-निर्मित प्लेलिस्ट में से एक को आज़माएं, अपने लोरल को पकड़ें, और आनंद लाएं!

Spotify की ओरल सेक्स प्लेलिस्ट

ठीक है, यह नाक पर थोड़ा सा है, लेकिन कौन जानता था कि मौखिक सेक्स के बारे में 36 गाने भी थे पहले स्थान पर? और हम जोक-ए अजीब अल यानकोविच प्रकार के गीतों के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। हमारा मतलब आपकी पसंदीदा महिला संगीतकारों जैसे लाना डेल रे, रियाना और केली रोलैंड से वास्तव में अच्छे जाम हैं। बहुसंख्यक महिला कलाकारों की विशेषता वाली एक सामान्य पॉप प्लेलिस्ट ढूंढना काफी कठिन है, इसलिए तथ्य यह है कि इस गो-डाउन-अच्छाई में इतनी महिला शक्ति है, यह एक बहुत बड़ा प्लस है। क्योंकि ये गीत सभी मौखिक-मेटा हैं, यह एक अच्छी सशक्तिकरण सूची है। आगे बढ़ो, साथ गाओ। कल्पना कीजिए कि आप हैं रिहाना। हम सभी ने यह किया है। चमकदार चमकीली तुम लानत हीरे हो.

Ryan Phillippe, Sarah Michelle Gellar, and Reese Witherspoon from Cruel Intentions

क्रूर इरादे साउंडट्रैक

हम 90 के दशक के सभी बच्चों से बात कर रहे हैं। क्रूर इरादे अंधेरा था, यह घुमावदार था, और यह ओह बहुत सेक्सी था। साउंडट्रैक कोई अपवाद नहीं है। यह आपको हर एक गीत के माध्यम से ले जाता है जिसके लिए आप उदासीन हैं, द कार्डिगन्स के "लवफूल" से लेकर उस गीत तक जो क्रूर इरादे ने द वर्वे द्वारा एक त्वरित कराओके स्टेपल - बिटरस्वीट सिम्फनी बनाया। यदि रीज़ विदरस्पून और रयान फिलिप आपके ओजी स्पैंक बैंक में थे, तो अपनी पुरानी सीडी को बाहर निकालें और स्नैप कंगन और तमगोचिस की तरह अपने मौखिक प्राप्त करें।

Them's Get in the Mood for Pride Playlist feat. Toye Sivan

वे मूड में आ जाते हैं ... प्राइड के लिए प्लेलिस्ट

कभी-कभी आपको हाइपर हेटेरो संगीत दृश्य से एक ऑल-क्वीर तालू सफाई की आवश्यकता होती है। यह Spotify प्लेलिस्ट उनके द्वारा क्यूरेट की गई है। पत्रिका, कोंडे नास्ट से एक एलजीबीटीक्यूआईए डिजिटल आउटलेट। यह बिल्कुल सब कुछ है जो आप चाहते हैं: जेनेल मोने ज़ो क्राविट्ज़ के साथ एक सेक्सी युगल गा रहा है, ज़ोलिता आपको घर ले जाने की कोशिश कर रहा है, जेनेल मोने ज़ो क्राविट्ज़ के साथ एक सेक्सी युगल गा रहा है ... हमें और अधिक कहने की आवश्यकता है? इसके अलावा, अधिकांश प्लेलिस्ट के विपरीत, इसे अधिक से अधिक तीव्र होने के लिए इंजीनियर किया गया है, इसलिए यह बड़े ओ तक आपके साथ रहता है 012751।

XX रेडियो

कुछ लोग आसानी से विचलित हो जाते हैं - टैको बेल अब शराब बेचता है?! रुको, हम क्या कह रहे थे? यदि आप या आपका साथी संबंधित हो सकते हैं, तो जोरदार गीत वाले गाने मौखिक रूप से नहीं जाते हैं। ठीक है, क्या XX सुपर अच्छा है? नहीं। आप हाई स्कूल में उन्हें अपनी कार की बैकसीट पर बैठाते थे। लेकिन हमारी बात सुनिए। विचार करें क्यों अंग्रेजी इंडी डार्लिंग्स पहले स्थान पर आपकी पसंद का बैंड थे। धड़कन ों में लगातार वृद्धि और सूजन होती है, जो गर्म और भारी होने के लिए एकदम सही है। और गीत मेलोडिक रूप से शांत से लेकर पूरी तरह से अस्तित्वहीन तक हैं। मूड को बनाए रखने के लिए एकदम सही जब आप अपने सिर में बहुत अधिक घूमते हैं तो अच्छा सिर देने के लिए।

लोराल्स टीम द्वारा लिखित। लोरल्स टीम सभी के लिए समावेशी, ईमानदार और सटीक आनंद शिक्षा प्रदान करने के लिए यहां है। प्रत्येक लेख की समीक्षा हमारे विशेषज्ञों और शिक्षकों द्वारा की जाती है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आपको आवश्यक तथ्य और उत्तर मिलें।

लोरल्स के संस्थापक और सीईओ मेलानी क्रिस्टोल, जेडी द्वारा समीक्षा और संपादित। उन्होंने कोलंबिया विश्वविद्यालय में कोलंबिया कॉलेज में समाजशास्त्र का अध्ययन किया, और उन्होंने कोलंबिया लॉ स्कूल से ज्यूरिस डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त की। लोराल्स बनाने और पेटेंट करने से पहले, मेलानी एक स्वास्थ्य देखभाल और उपभोक्ता उत्पाद वकील थीं, और वह कानूनी टीम का हिस्सा थीं जिसने पश्चिमी संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए समलैंगिक विवाह के अधिकार हासिल किए थे। मेलानी ने कैलिफोर्निया और ओहियो में राष्ट्रीय एलजीबीटीक्यू टास्क फोर्स के साथ एक क्षेत्र आयोजक के रूप में एलजीबीटीक्यू अधिकारों के लिए भी लड़ाई लड़ी।