7 Sex-Positive New Years Resolutions

सेक्स सकारात्मक नए साल के संकल्प

कोविड के प्रकोप और दुनिया थोड़ी समझ से परे महसूस कर रही है, आपके पास नए साल के लिए अपने इरादों पर विचार करने का समय नहीं हो सकता है। हम आपको 2021 में खुद को प्राथमिकता देने के लिए याद दिलाने के लिए यहां हैं। जब आप संकल्पों के बारे में सोच रहे हैं, तो अपने यौन जीवन के लिए भी कुछ लक्ष्य निर्धारित करने पर विचार करें! हमारे 7 सेक्स-पॉजिटिव नए साल के संकल्पों के साथ, आप साल की शुरुआत धमाकेदार तरीके से कर सकते हैं... भले ही आपने आतिशबाजी छोड़ दी हो।

1. अपने आप को अधिक समय के लिए व्यवहार करें

प्रत्येक ठोस संकल्प सूची में कुछ आत्म-देखभाल शामिल है, और कुछ अच्छे पुराने जमाने के हस्तमैथुन की तुलना में अपने लिए अधिक देखभाल क्या है? हस्तमैथुन संकल्पों का "अधिक पानी पीना" है: यह आपके मूड, समग्र कल्याण के लिए अच्छा है, और आपकी त्वचा को चमकदार बनाता है (शायद)। इस वर्ष को बनाना चाहते हैं कि आप सिर्फ अपने लिए एक खिलौने में निवेश करके चीजों को अगले स्तर पर ले जाएं? डेम के आर्क जी स्पॉट वाइब्रेटर देखें और अपने मी टाइम को अगले स्तर पर ले जाएं।


2. एक नए स्थान का प्रयास करें

महामारी के कारण, हमारे अधिकांश यात्रा प्रस्तावों को रोकना होगा। इस बीच, आप कहीं नई जगह सेक्स करके यात्रा बग को खुजली कर सकते हैं। क्या आप उस नए सोफे में नहीं टूट गए हैं? अब समय है। हमेशा सितारों के नीचे ऐसा करना चाहते थे? एक तम्बू पकड़ो और अपने साथी के साथ याद करने के लिए एक रात के लिए अपने पिछवाड़े में जाएं।


3. टॉयलैंड में एक बच्चा बनें

अपने साथी के खेल में खिलौने लाना चीजों को मिलाने का एक निश्चित तरीका है। क्लासिक हथकड़ी और आंखों पर पट्टी से लेकर मुर्गों के छल्ले और गुदा मोतियों तक, हर जोड़े के लिए एक खिलौना है। कुछ नया करने की कोशिश करना वास्तव में आपके और आपके साथी के लिए एक टर्न ऑन हो सकता है, भले ही यह बेडरूम स्टेपल न बन जाए। बीटीडब्ल्यू, आपके लोरल के साथ खेलना शानदार हो सकता है। अपने साथी को कुछ अजीब कल्पना पूर्ति के लिए उन्हें तुरंत अपने पास से दूर करने दें।


4. यौन स्वास्थ्य को प्राथमिकता दें

क्या आपने पिछले साल के OBGYN चेकअप को छोड़ दिया था? हम सभी व्यस्त हो जाते हैं, लेकिन अपने शरीर की देखभाल करना याद रखना बहुत महत्वपूर्ण है, ताकि यह आपकी देखभाल कर सके! वार्षिक नियुक्ति के लिए अपने डॉक्टर के पास जाएं, किसी भी चीज के बारे में बात करें जो आपके दिमाग में है, और मन की शांति के लिए अपने आप को पूर्ण एसटीआई जांच के लिए इलाज करें। ज्ञान ही शक्ति है!


5. क्या आप अधोवस्त्र कह सकते हैं?

अधोवस्त्र खरीदना किसी भी समय, कहीं भी खुद को सेक्सी महसूस करने का एक शानदार तरीका हो सकता है। हमारी सिफारिशें? यह जाल ब्रालेट जो टकसाल ताजा है, और यह आइस ब्लू टेडी जो लाल गर्म है।


6. सेक्सटिंग

सभी सेक्स-सकारात्मक संकल्पों को वास्तविक सेक्स का नेतृत्व नहीं करना पड़ता है। अपने फ्लर्ट को पाने के लिए यह ताज़ा और रोमांचक हो सकता है। कोविड के युग में, किंकी होने के दौरान सुरक्षित रहने के लिए सेक्सटिंग एक मजेदार तरीका है। एक डेटिंग ऐप डाउनलोड करें, नंबर स्वैप करें, कुछ अच्छी रोशनी प्राप्त करें और मज़े करें!


7. शरीर की सकारात्मकता को गले लगाओ

हम में से अधिकांश के लिए, सेक्सी महसूस करना आत्मविश्वास महसूस करने के साथ-साथ चलता है। आप एक सुंदर भव्य रॉकस्टार हैं, इसलिए खुद को अन्यथा बताना बंद करो! सकारात्मक ऊर्जा के लिए उस नकारात्मक आत्म-चर्चा का आदान-प्रदान करने में मदद के लिए, हमारी कुछ पसंदीदा पुस्तकों को आज़माएं शरीर माफी नहीं है: कट्टरपंथी आत्म-प्रेम की शक्ति और बॉडी पॉजिटिव पावर


3...2...1 नया साल मुबारक हो!! ठीक है, यह थोड़ा देर हो चुकी है, लेकिन अभी भी कुछ संकल्प निर्धारित करने और अपने वर्ष को सही रास्ते पर लाने में कभी देर नहीं हुई है।

लोराल्स टीम द्वारा लिखित। लोरल्स टीम सभी के लिए समावेशी, ईमानदार और सटीक आनंद शिक्षा प्रदान करने के लिए यहां है। प्रत्येक लेख की समीक्षा हमारे विशेषज्ञों और शिक्षकों द्वारा की जाती है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आपको आवश्यक तथ्य और उत्तर मिलें।

मेलानी क्रिस्टोल, जेडी मेलानी लोरल्स की संस्थापक और सीईओ हैं। उन्होंने कोलंबिया विश्वविद्यालय में कोलंबिया कॉलेज में समाजशास्त्र का अध्ययन किया, और उन्होंने कोलंबिया लॉ स्कूल से ज्यूरिस डॉक्टरेट की उपाधि प्राप्त की। लोराल्स बनाने और पेटेंट करने से पहले, मेलानी एक स्वास्थ्य देखभाल और उपभोक्ता उत्पाद वकील थीं, और वह कानूनी टीम का हिस्सा थीं जिसने पश्चिमी संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए समलैंगिक विवाह के अधिकार हासिल किए थे। मेलानी ने कैलिफोर्निया और ओहियो में राष्ट्रीय एलजीबीटीक्यू टास्क फोर्स के साथ एक क्षेत्र आयोजक के रूप में एलजीबीटीक्यू अधिकारों के लिए भी लड़ाई लड़ी।