Creative and Kinky Ways Lorals Can Spice Up Your Sex Life

क्रिएटिव और किंकी तरीके लोरल आपके यौन जीवन को मसालेदार बना सकते हैं

लोरल सिर्फ लेटेक्स पैंटी से अधिक हैं- वे अन्वेषण और रोमांच को गले लगाने की कुंजी हैं, नई संवेदनाओं का अनुभव करने से लेकर नई स्थितियों की कोशिश करने और किंकी मज़ा की खोज करने तक। यदि आप मज़ेदार और रोमांचक नए तरीकों की तलाश में हैं ...

अपने साथी को अपनी योनि की सामने की दीवार के खिलाफ अपनी उंगली रखने के लिए कहें। मज़ा को तिगुना करें। कभी-कभी, आप बस यह सब चाहते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका साथी आपके सभी बटन को मार रहा है, उन्हें आप पर जाने के लिए कहें, एक हाथ का उपयोग करने के लिए एक हाथ का उपयोग करें और दूसरे के पीछे रिम का पता लगाने के लिए-हाँ उस स्ट्रेच.

पीछे की ओर.

आम तौर पर ओ आपने पीछे के दरवाजे का पता लगाया है, आपको उसी सत्र के दौरान सामने के दरवाजे पर नहीं लौटना चाहिए।

लेकिन क्योंकि लॉरी द्रव और बैक्टीरिया हस्तांतरण को अवरुद्ध करते हैं, आप पूरे दिन और पूरी रात एक दूसरे पर शहर जाने के लिए स्वतंत्र हैं। आउटडोर रोमांच घास में एक शाब्दिक रोमांस होना आपके साहसिक पक्ष को गले लगाने और अपने सेक्स जीवन को मसाला देने का एक शानदार तरीका है। लेकिन इससे पहले कि आप अपने स्कीविज़ में बाहर दौड़ने का फैसला करें, आप पहले थोड़ा तैयारी कर सकते हैं।

  • आखिरकार, सार्वजनिक रूप से बाहर सेक्स करना ज्यादातर स्थानों पर अवैध है, इसलिए एक समय और स्थान चुनना सुनिश्चित करें जहां आपको कम होने की संभावना है। पर्दाफाश करना (यह वही है जो आप उम्मीद कर रहे हैं) समुद्र तट, जंगल, पानी, और सितारों के नीचे (जैसे ट्रक बिस्तर, मैदान, अपना खुद का पिछवाड़े, आदि) इसे प्राप्त करने के लिए सभी अच्छी जगह हैं। उन्होंने कहा, 'यदि आप कुछ आउटडोर एक्शन का आनंद लेते हैं, लेकिन आप पूरे दिन लंबी पैदल यात्रा कर रहे हैं या बिना शॉवर के शिविर लगा रहे हैं और आप जितना चाहें उतना ताजा महसूस नहीं कर रहे हैं। आप एक जोड़ी पर जा सकते हैं और जंगली में तनाव मुक्त मौखिक सेक्स का आनंद ले सकते हैं।
    What they mean when they say "sit on my face"
  • इस्बेले यूरन, प्रमाणित विशेषज्ञ और वेबसाइट प्रबंधक बेबल . कौन एक दृश्य के साथ सेक्स पसंद नहीं करता है? पावर प्ले यदि आपने अभी तक सत्ता के खेल के बारे में सुना है, तो आप इसे शक्ति के साथ भूमिका निभाने के रूप में सोच सकते हैं। पावर प्ले के दौरान, आमतौर पर एक विनम्र साथी और एक प्रमुख साथी होता है, हालांकि कुछ लोग स्विचिंग भूमिकाओं का आनंद लेते हैं।
  • 69. पावर प्ले को अक्सर बीडीएसएम के रूप में संदर्भित किया जाता है, लेकिन अगर आप इसे नहीं चाहते हैं तो इसे वास्तव में दूर जाना नहीं है। याद रखेंः सहमति कुंजी है! अपने साथी के साथ संवाद करना और आपके वर्तमान यौन संबंध के लिए बाहर कुछ भी करने से पहले एक सुरक्षित शब्द बनाना महत्वपूर्ण है। पावर प्ले के कुछ उदाहरणों में एडजिंग, स्पैंकिंग और कामुक एस्फिक्सिनेशन (यौन चोकिंग) शामिल हैं, लेकिन शुरुआती मिश्रण में एक कंपन को जोड़कर इसमें आसानी हो सकती है। अपने लॉरी के अंदर एक पैंटी वाइब्रेटर को खींचें और रिमोट को अपने साथी को सौंप दें, अपनी दया पर डाल दें।

यूरिन ने कहा।

यदि आप गलत व्यवहार करते हैं और हाथ भटक जाते हैं, तो वे आपकी त्वचा के खिलाफ स्ट्रेची लेटेक्स को लगाकर आपको दंडित कर सकते हैं।

यदि आप अपने आंतरिक शायद (उर्फ प्रमुख) को गले लगाने में रुचि रखते हैं, तो लॉरी आपकी भी मदद कर सकते हैं। “जब आप अपने प्रमुख पक्ष को बाहर जाने देना चाहते हैं तो लॉरी एक महान उपकरण हो सकते हैं!” केट विलिम्स, सेक्स-पॉजिटिव और यौन कल्याण वेबसाइट के सह-संस्थापक बेहतर आनंद . विलिम्स कहते हैं, 'अपने साथी के सिर को अपने पैरों के बीच मार्गदर्शन करें और उन्हें बताएं कि उन्हें केवल आपकी पैंटी पर स्वाद लेने की अनुमति है-इसे एक स्ट्रिप-टेस के स्पर्श संस्करण की तरह सोचें।उन्होंने कहा, 'जब आप टेस करते हैं, तो आपका साथी यह कल्पना करने में बदल जाता है और उम्मीद करता है कि वे क्या नहीं देख सकते हैं।केवल अपने साथी को आपको अपने लोरियों पर मौखिक देने की अनुमति देकर, आप उन्हें यह कल्पना करके चालू करते हैं कि वे पूरी तरह से महसूस नहीं कर सकते।

Lorals are a great way to explore anal rimming and fingering

सनसनी खेल सनसनी खेल अविश्वसनीय रूप से गर्म हो सकता है (या ठंडा, यदि आप बर्फ के क्यूब्स के साथ प्रयोग कर रहे हैं!सेक्स, फोरप्ले या हस्तमैथुन के दौरान एक दूसरे की खुशी को बढ़ाने के लिए आपके और आपके साथी की इंद्रियों की खोज के रूप में वर्णित किया जाता है। अपने आप में नई और रोमांचक संवेदनाओं को खोजने में कोई शर्म नहीं है!

यूरेन कहते हैं, ''लेटेक्स की परत के माध्यम से अपने साथी को उत्तेजित करके सनसनी खेलने में नया मोड़ जोड़ें।

अपने साथी को गर्म और परेशान करने की कोशिश करें और फिर उन्हें बर्फ-ठंडे पानी, ठंडा ग्लास या स्टील सेक्स टॉय, या यहां तक कि एक आइस क्यूब के साथ पैंटी के माध्यम से उन्हें चिढ़ाते दें।

उनके लेटेक्स निर्माण के लिए धन्यवाद, लॉरी उन लोगों के लिए रोमांचक हो सकते हैं जो स्वायत्त संवेदी मेरिडियन प्रतिक्रिया (एसएमआर) सेक्स का आनंद लेते हैं। एसर आपके पूरे शरीर में एक सुखद, टिंगलिंग सनसनी को ट्रिगर करता है, और इसे अपने सेक्स जीवन में जोड़ने से आपको अपने साथी और/या खुद के साथ अधिक जुड़ाव महसूस कर सकता है। लेटेक्स को स्नैपिंग या खींचना या अपनी उंगलियों के साथ उस पर ग्लाइडिंग, उदाहरण के लिए, केवल कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं।अगर आप अभी कुछ लेटेक्स एस्मर की बात सुन रहे हैं, यहाँ कुछ मुफ्त ध्वनि के साथ सुशोभित का साथी। . किंक

Fingering can be so much more than teenage fumbling!

किंक क्या कोई भी गैर-पारंपरिक यौन और/या अंतरंग इच्छा, कार्य या कल्पना है जो आपके पास हो सकता है।

  • यह कहा जा रहा है कि 'गैर-पारंपरिक' शब्द व्यक्तिपरक है, इसमें पावर प्ले और सनसनी खेल शामिल हो सकता है, या इसमें गिरावट या प्रशंसा (अच्छी लड़की, कोई भी? बहुत से लोग होते हैं जो कभी-कभी अपने खेल में शामिल होते हैं। किसी भी तरह से, विलिम्स कहते हैं कि अपने यौन प्रदर्शनों के साथ गंदी बात करना सेक्सी प्रभुत्व की वृद्धि महसूस करने और एक पैर को स्याही में डुबकी लगाने का एक शानदार तरीका है। उन्होंने कहा, 'आप उन चीजों को कह कर गंदी बात कर सकते हैं जो आपको नियंत्रित कर रहे हैं जैसे:' आपकी जीभ मेरे पैंटी पर बहुत अच्छी लगती है-मैं शर्त लगाता हूं कि आप मेरा स्वाद ले सकते हैं, है ना?
  • या "आप इन पैंटी को साइड में खींचें और महसूस करना चाहते हैं?

Sex outside? A little planning goes a long way.

Power play can be a great way to explore

Lorals are great for exploring impact play like spanking or snapping the latex against skin

Dirty talk is a great way to explore kink

So many ways to us Lorals in fetish play. Image IG: amornextdoor