https://letstalksex.net/free-erotic-photos/

योनि मुखमैथुन के बारे में सब कुछ

यदि आपने कभी अपने आप को "मौखिक के दौरान क्या करना है" या "पेट कैसे खाना है" शब्दों को टाइप करते हुए पाया है, तो आप अकेले नहीं हैं। (एक मजेदार तथ्य जानना चाहते हैं? यह शब्द प्रति माह लगभग 74,000 बार होता है) Cunnilingus एक प्रतीत होता है कि एक मायावी सेक्स एक्ट है, और प्रदर्शन (या प्राप्त करना) थोड़ा डराने वाला महसूस कर सकता है, खासकर यदि यह आपकी पहली बार है। लेकिन, यहां अच्छी खबरः नर्वस होने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि हमने वह सब कुछ संकलित किया है जिसे आपको Cunnilingus के बारे में जानने की आवश्यकता है।

क्या है कुनिंगस?

इससे पहले कि हम आगे बढ़ते हैं, कुछ परिभाषाएं बाहर जाएं। Cunnilingus एक मौखिक सेक्स अधिनियम है जो एक व्यक्ति पर किया जाता है वल्वा . वल्वा के लाबिया मेजोरा, लेबिया मिनोरा, क्लिटोरिस, योनि का वेस्टिबुले, वेस्टिबुले के बल्ब और बैरथोलिन ग्रंथियां शामिल हैं। यह महिला जननांग का बाहरी हिस्सा है। और जबकि वल्वा योनि (जननांगों का आंतरिक भाग) से अलग होता है, वे दोनों cunnilingus के दौरान खेल में हो सकते हैं।

अपने बैज परिभाषा के साथ भी, अधिकांश लोग रोजमर्रा की बातचीत में 'कुनिलिंगस' शब्द का उपयोग नहीं करते हैं। इसके बजाय, वे अधिनियम का उल्लेख कर सकते हैं, बॉक्स खाने, नीचे जा रहे हैं, बीन को चाटने, जेवेल मूंचिंग, या बाहर खाने के रूप में संदर्भित कर सकते हैं।

अपनी सारी महानता में

जब मौखिक सेक्स की बात आती है, तो आपके साथी को उत्तेजित करने और उन्हें ऑर्गेज्म में लाने के कई तरीके हैं। एक वल्वा वाले लोगों के लिए, क्लिटोरिस विशेष रूप से महत्वपूर्ण है-आप इसे वल्वा के आनंद केंद्र के रूप में सोच सकते हैं। (यह वास्तव में आपके साथी को अच्छा महसूस करने के अलावा कोई अन्य उद्देश्य नहीं है!


Anatomical diagram of the vulva

जो आप सोच सकते हैं उससे कहीं बड़ा है। जिस भाग को आप देख सकते हैं, ग्लान्स क्लिटोरिस, उस बिंदु के नीचे स्थित है जहां आंतरिक लेबिया मिलती है (उस छोटी सी त्वचा को क्लिटोरल हुड के रूप में जाना जाता है) । बाकी क्लिटोरिस (आश्चर्य! लेबिया के नीचे और योनि प्रवेश के चारों ओर फैला हुआ है, और यहां तक कि श्रोणि क्षेत्र में भी गहरा है। यहां तक कि एक सिद्धांत भी है कि हम जो जी-स्पॉट के रूप में जानते हैं वह वास्तव में क्लिटोरिस का बैकसाइड है। हाँ, यह लोगों के सोचने से बहुत बड़ा है। यह एक आधा एवोकैडो के आकार के बारे में है, इसलिए इसे ध्यान में रखें जब आप वहां चारों ओर टॉगल कर रहे हैं... और अपने खोज त्रिज्या का विस्तार करना सुनिश्चित करें।

The clitoris extends far beyond just the glans

अध्ययन से पता चला है कि सभी अश्लील मालिकों में से केवल एक तिहाई संभोग के माध्यम से संभोग के माध्यम से आसानी से पहुंच सकते हैं, जिससे मौखिक सेक्स और हस्तमैथुन करने के लिए दो बहुत अच्छे विकल्प बनाता है एक महिला को किनारे पर रखा गया है, 'एक नैदानिक सेक्सिनोलॉजिस्ट और रिलेशनशिप सलाहकार' चीखें और चीखें .

क्या Cunnilingus सुरक्षित है?

जबकि अकेले कुनिलिंगस से गर्भवती होना असंभव है, अभी भी Hpv सहित यौन संचारित संक्रमण (std) या यौन संचारित रोग (std) को पकड़ने या गुजरने का जोखिम है, जिसमें एचपीपी भी शामिल है, हर्पीज, गोनोरिया, क्लैमाइडिया और सिफलिस

Cunnilingus से एक sti या std को अनुबंधित करने के अपने जोखिम को कम करने का सबसे अच्छा तरीका है सुरक्षा के लिए एक दंत बांध या लॉरी की तरह एक एफडीए-साफ बाधा का उपयोग करना है। सुरक्षा के लिए लॉरी मौखिक सेक्स और रिमिंग (उर्फ एनीलिंगस या रिम नौकरियों) के दौरान पहने जाने वाले अतिथिन होते हैं जो स्टिस और बैक्टीरिया से बचाते हैं। वे आपके पसंदीदा बेशर्म या लंगड़ी की तरह फिट करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, और इतने पतले हैं कि आप हर बीमार और चूसने महसूस कर सकते हैं।

कैसे करें Cunnilingus (एक बिल्ली की तरह खाना कैसे खाएं)

Oral sex is 3x more likely to lead to orgasm than penetration for women

किसी को भी सफलता के लिए कोई जवाब नहीं है। क्यों? क्योंकि हर कोई अलग है और जो एक व्यक्ति के लिए काम करता है वह दूसरे के लिए काम नहीं कर सकता है। हालाँकि, ऐसी चीजें हैं जो आप अपने साथी के संभोग को तेज करने के लिए कर सकते हैं।

लैसन कहते हैं, 'महिलाओं को पसंद करने वाली तकनीक हमेशा एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में भिन्न होती है। हमेशा की तरह सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने साथी के साथ संवाद करें; उन्हें प्रतिक्रियाओं की धारा को बनाए रखने के लिए आमंत्रित करें जैसे कि 'थोड़ा, दाएं, कठिन, नरम, आदि।' लैसन कहते हैं। जब तक वे खुद का आनंद ले रहे हैं, यह बहुत ही सेक्सी और रोमांचक हो सकता है।

इसके साथ ही, यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं कि एक प्रो की तरह बिल्ली कैसे खाएं

क्या पसंद करते हैं मुंह के दौरान

Start sex with a sexy conversation

हा! आपने सोचा था कि हम बस जूसी सामान में कूदते हैं, है ना? खैर, सहमति और संचार सबसे पहले आते हैं। कपड़े से निकलने से पहले अपने साथी के साथ बातचीत करें कि वे क्या पसंद करते हैं, उनका सबसे अच्छा संभोग कैसा था, वे वहां कैसे पहुंचे, और आप इसे अपने मुंह से कैसे बना सकते हैं। इस तरह से आप नीचे और चारों ओर जाते हैं जैसे ही आप नीचे जाते हैं। उन्हें आपसे बात करने के लिए प्रोत्साहित करें और जब यह अच्छी तरह से चल रहा हो तो अपने कूल्हों को स्थानांतरित करें। आप उन्हें यह बताने के लिए भी कह सकते हैं कि आपके पास सही जगह है या यदि आप दोनों गेम हैं तो वे आपके सिर या बालों को सही जगह पर मार्गदर्शन करने के लिए अपने सिर या बालों पर पकड़ सकते हैं। बातचीत शुरू करें और इसे जारी रखें।

इलाके का पता लगाएं

Explore the entire area, there are so many pleasurable spots beyond the glans clitoris

अब हम नीचे और गंदे (या स्वादिष्ट, जैसा कि हम कहना पसंद करते हैं) । योनि के आधार से क्लिटोरिस तक खुलने के आधार से। अपने साथी के होंठ (उर्फ लाबिया) और योनि खोलने के लिए अपनी जीभ का उपयोग करके इस आंदोलन को दोहराएं। याद रखें कि क्लिटोरिस योनि खुलने के आसपास और आसपास फैली हुई है, इसलिए नई संवेदनाओं के लिए विशाल अवसर हैं।

यदि आप गधे खेल में हैं, तो आप अपने साथी के गुदा को शामिल कर सकते हैं; एक बार जब आप पीठ पर चले गए हैं, तो बस उस पर वापस नहीं जाते हैं, क्योंकि बैक्टीरिया स्थानांतरित कर सकते हैं और समस्याएं पैदा कर सकते हैं। बैक्टीरिया फैलाने के बारे में चिंता किए बिना पूरे इलाके का पता लगाने में सक्षम होने का एक शानदार तरीका है; वे सेक्सी लेटेक्स पैंटी हैं जिन्हें मौखिक सेक्स और रिमिंग के दौरान पहना जा सकता है जो आपको पॉप के बारे में चिंता किए बिना गुदा खेल जैसे नए अनुभवों को आज़माना जाता है। आम तौर पर यदि आप बट के लिए जाते हैं, तो आप आगे नहीं जाना चाहते हैं, लेकिन चूंकि लॉरी आपको वल्वा और बट दोनों का पूरा कवरेज देते हैं, इसलिए आपको बैक्टीरिया स्थानांतरित करने और संक्रमण या यूटिस पैदा करने का जोखिम नहीं है। आप जंगली त्याग के साथ स्विच कर सकते हैं!

उन्हें फैलाएं

Use your fingers to spread the labia for easier access

अपने साथी के होंठों को फैलाएं ताकि ग्लान्स क्लिटोरिस और वेस्टिबुले उजागर हो और आपके पास पूरी पहुंच हो। अपनी जीभ को क्षेत्र पर हल्के से फ्लिक करें और हल्के और मजबूत स्ट्रोक के साथ प्रयोग करें। एक v के आकार में अपनी उंगलियों का उपयोग करते हुए, आप उनकी लाबिया को जगह पर पकड़ सकते हैं, फैल सकते हैं और उन्हें एक साथ प्रयोग करने के लिए हल्के ढंग से खरोंच कर सकते हैं कि वे कितना तनाव का आनंद लेते हैं। यह तकनीक आपको उनके क्लिट को पूरी तरह से अपने मुंह में पूरी तरह से चूकने की अनुमति देती है (धीरे से, कोई दांत जब तक वे नहीं पूछते हैं) । चिंता न करें यदि आप थोड़ा कम करते हैं, तो फिसलन अच्छा हो सकता है।

अपनी उंगलियों का उपयोग करें और अन्वेषण करें

Use your hand and fingers to explore and find all the sweet spots

क्लिट एक हॉटस्पॉट है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने साथी के शरीर के बाकी हिस्सों का पता नहीं लगा सकते। अपनी जीभ के साथ अपने साथी की लाबिया के चारों ओर घूमने के लिए इस समय का उपयोग करें; धीरे से एक उंगली (या दो) अंदर स्लाइड करें। अपने अंगूठे और तर्जनी को दृढ़ता से स्ट्रोक करने के लिए अपने अंगूठे और तर्जनी का उपयोग करें। सुनिश्चित करें कि आप उन सभी अन्य छोटे धब्बे पा रहे हैं जो आपके साथी को स्क्वीम बनाते हैं-याद रखें कि चट्टान आपके विचार से कहीं अधिक बड़ा और अधिक संवेदनशील है।

हैकरों को नीचे

Flatten your tongue like you're eating ice cream for full coverage

अपनी जीभ को फैलाएं और धीमी स्ट्रोक का उपयोग करें। इस तरह, आपको वल्वा भर में पूर्ण कवरेज मिल रहा है और जितना हो सके उतना छू रहा है, जिसका अर्थ है कि आप उन क्षेत्रों को इंगित करना शुरू कर सकते हैं जो आपके साथी को सबसे अच्छा पसंद करते हैं-फिर, गति बढ़ाएं। यदि यह मदद करता है, तो कल्पना करें कि आप एक आइसक्रीम शंकु को चुराई रहे हैं।

बारीकी से देखें

Pay attention, but maybe a little sexier

अपने साथी की भाषा और मौखिक संकेतों पर ध्यान दें। क्या वे आपके होंठों से अपनी ओर झुकाते हैं? वे अपने हाथों से क्या कर रहे हैं? अपने शरीर को अंदर ले जाने की कोशिश करें और अपने शरीर की लय का पालन करें। और सुनिश्चित करें कि आप इसके बारे में बाद में बात करें। अन्यथा, आप सही जीभ के खेल को कैसे बंद करेंगे?

यदि आप मौखिक प्राप्त कर रहे हैं, तो अपने कूल्हों को स्थानांतरित करें, उनके हाथों को पकड़ें (या उनके बाल यदि वे गलत जगह पर लाइसेंस दे रहे हैं), और अपने साथी के साथ संलग्न हों, जबकि वे आपको खुश कर रहे हों। उन्हें शारीरिक रूप से दिखाएं कि आप खुद का आनंद ले रहे हैं।

एक वाइब की कोशिश करें

Add a little oomph to your oral game with a vibrator

आप मिश्रण में एक वाइब्रेटर या एक क्लिटोरल चूसने खिलौना खिलौना भी जोड़ सकते हैं जबकि आपका मुंह पैर पैर पैर के लिए कहीं और कब्जा कर लिया जाता है। वे विशेष रूप से महान हैं यदि आप अपने साथी को रिमिंग करने में व्यस्त हैं, लेकिन 360-डिग्री उत्तेजना से हर दिशा में उन्हें महसूस करना चाहेंगे। यदि आप में से कोई भी अभी तक बेडरूम में खिलौने लाने में असहज हैं, तो बातचीत शुरू करें और धीरे-धीरे इसके लिए अपना रास्ता काम करें।

स्थिरता कुंजी है

Once you've found the right spot and movement, stay there

एक बार जब आप सही जगह पाते हैं, तो वहीं रहें। जीभ की ऐंठन खराब हो जाती है! जब आप कुछ ऐसा पाते हैं जो काम कर रहा है, तो उसी गति, लय और दबाव रखें जब तक कि वे आपके ऊपर विस्फोट नहीं कर रहे हों। हम पर विश्वास करें, आप अपने साथी को केवल फिनिश लाइन से कम रोकने के लिए अपने साथी को पुनर्जीवित नहीं करना चाहते हैं।

आंखों के संपर्क को बनाए रखें

Make sure they know you're enjoying each and every second

समय को और अधिक अंतरंग बनाने के लिए अपने साथी के साथ आंखें बंद करें। लेकिन कृपया इसे मानसिक रूप से न करें। अपने साथी को यह बताने के लिए कि आप परवाह करते हैं और उनका आनंद ले रहे हैं।

मुखर होना

Go on, get loud and moan

खुशी की बात करते हुए, यदि आप मौखिक प्राप्त कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी को सभी सकारात्मक सुदृढीकरण दे रहे हैं जो आप कर सकते हैं। और यदि वे अभी तक नहीं हैं, तो थोड़ा निर्देश देने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। यदि आप नीचे जा रहे हैं, तो आप खुद को कुछ शोर करने पर विचार करना चाह सकते हैं। अपने साथी के शरीर के खिलाफ व्यवहार करना उनकी योनि पर एक ओह-आह सनसनी फैल सकती है। इसके अलावा, मोनिंग केवल सुनने के लिए सुपर-गर्म है, चाहे वह आनंद में आपकी भूमिका की परवाह किए बिना।

क्या है…?

मौखिक सेक्स डराने वाला हो सकता है, खासकर यदि आप पहले टाइमर हैं (और यहां तक कि यदि आप नहीं हैं! यदि आपके पास अभी भी कुछ जलन है (शर्मनाक है, लेकिन वास्तव में नहीं! सवाल, हमारे पास जवाब हैं। यहां कुछ सबसे अधिक बार पूछे जाने वाले प्रश्न और उनके संबंधित उत्तर, मौखिक सेक्स देने और प्राप्त करने के बारे में।

अगर मुझे डर है कि मैं कैसे स्वाद लेता हूं?

Vaginas and vulvas have natural flavors, don't stress

करना आसान है, लेकिन वास्तव में, चिंता मत करो कि आप कैसे स्वाद लेते हैं!

टैरा स्ट्रॉक कहते हैं, 'इन चीजों के बारे में असुरक्षित महसूस करना सामान्य है, लेकिन यहां बात यह है: शरीर (गिलावास सहित) के पास बैक्टीरिया के अपने पारिस्थितिकी तंत्र होते हैं जो यह निर्धारित करते हैं कि वे गंध और स्वाद कैसे गंध करते हैं। सह-संस्थापक Kinkly.com और किक्ली की दुकान यह सिर्फ इंसान होने का हिस्सा है। अपने साथी के लिए, यह सिर्फ एक और आदमी के साथ सेक्स करने का हिस्सा है। अगर वे आपको इसके बारे में दुख देते हैं, तो शायद वे सोने के लिए इतने मजेदार व्यक्ति नहीं हैं?

लेकिन हम सभी जानते हैं कि ऐसे समय होते हैं जहां हम आत्म-सचेत हैं या हमने अभी व्यायाम किया है या हमने अभी-अभी व्यायाम किया है या स्नान करने का समय नहीं है, लेकिन इतने सींग हैं। इसी तरह, आपका साथी आपकी जांघों को ईयरमफ के रूप में उपयोग करने के बारे में हो सकता है, लेकिन उस दिन तरल पदार्थ महसूस न करें। वे उन दिनों के लिए एकदम सही हैं जब आप अपने v पर अपना मुंह चाहते हैं, लेकिन उनके चेहरे और आपके शरीर के बीच थोड़ा सा बाधा चाहते हैं। हम सभी अपने शरीर के हर हिस्से से प्यार करने पर काम कर रहे हैं, लेकिन कभी-कभी हम सिर्फ जोर दिए बिना किसी के चेहरे की सवारी करना चाहते हैं।

यदि आप अपनी योनि का स्वाद लेने के लिए एक रास्ता खोजने के लिए उत्साहित हैं अलग ध्यान में रखने के लिए यहां कुछ टिप्स दिए गए हैंः

  1. मजबूत खाद्य पदार्थों से बचें। मसालेदार भोजन, एस्परगासस और अत्यधिक अनुभवी खाद्य पदार्थ शरीर की गंध का कारण बन सकते हैं।
  2. सिगरेट और बूजे को चूमें। तंबाकू और शराब शरीर की गंध और पसीने को प्रभावित कर सकते हैं, जिससे क्षेत्र का स्वाद धातु, कड़वा या खट्टा हो जाता है।
  3. हाइड्रेटेड रहें। जब आप निर्जलित होते हैं, तो आप देख सकते हैं कि आपका मूत्र सामान्य से थोड़ा मजबूत होता है। इससे बचने के लिए, बहुत सारा पानी पीना सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा, 'कुछ चीजें हैं जो गंध और स्वाद को प्रभावित करती हैं, जिनमें से अधिकांश आपके सामान्य स्वास्थ्य के लिए एक अच्छा विचार है। इसमें प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों को सीमित करना, दही जैसे प्रोबायोटिक खाद्य पदार्थ खाने और भरपूर मात्रा में पानी पीना शामिल है। कुछ सबूत भी हैं कि लहसुन और प्याज, डेयरी और लाल मांस को सीमित करना योनि की गंध को भी प्रभावित कर सकता है। उस ने कहा, यहां तक कि सबसे स्वस्थ योनि अभी भी स्वाद और गंध आती है।

गंध के बारे में क्या?

Your vagina should not smell like flowers

आप खुद को कच्चा कर सकते हैं और अभी भी कुछ प्रकार की गंध है। क्योंकि आप मानव हैं और यह स्वाभाविक है! एक लाइसेंस प्राप्त मनोवैज्ञानिक, प्रमाणित सेक्स चिकित्सक, समझौता चिकित्सक और संस्थापक के संस्थापक केटे बैलेस्टेरी कहते हैं, “सभी को अपनी अनूठी गंध होती है। आधुनिक अंतरंगता . यदि आप गंध के बारे में चिंतित हैं, तो साबुन और पानी के साथ एक त्वरित स्नान आपको मासिक धर्म के बाद मौखिक सेक्स के लिए तैयार महसूस करने में मदद कर सकता है।

धीरे-धीरे अपने होंठों को अलग-अलग फैलाएं और अपने हाथों या वॉशरूम से साफ करें। साबुन आवश्यक नहीं है, लेकिन यदि आप इसका उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह हल्का, अप्रभावित और अंतरंग क्षेत्रों के लिए तैयार है। अपनी योनि नहर के अंदर साबुन या पानी पाने से बचें , जो एक जीवाणु असंतुलन पैदा कर सकता है जिसके परिणामस्वरूप बीवी या खमीर संक्रमण हो सकता है।

यदि आप एक शॉवर के करीब नहीं हैं या इसे सही करना चाहते हैं, लॉरी थोड़ा अधिक आरामदायक महसूस करने का एक शानदार तरीका है जब आप सिर्फ मौखिक सेक्स के साथ शुरुआत कर रहे हैं या विशेष रूप से पसीना या खूनी दिन हो रहे हैं। वे अति-पतले होते हैं, वैनिला-सुगंधित रबर लेटेक्स और वल्वा और गुदा को पूरी तरह से कवर करने के लिए डिज़ाइन किया गया है ताकि आपका साथी गंध और स्वाद की चिंता के बिना वहां पहुंच सके।

क्या होगा अगर मैं अपनी अवधि में हूं?

Periods are natural, and period sex is too

आइए कुछ सीधा करेंः पीरियड्स जीवन का एक सामान्य हिस्सा हैं। आपकी अवधि प्राकृतिक है और इसके बारे में बात करने के लिए शर्मिंदा होने का कोई कारण नहीं है, खासकर अपने साथी के साथ। जब तक आप दोनों इसके साथ ठीक हैं, तब तक मौखिक सेक्स में संलग्न होना ठीक है।

और यदि आप मेन्स-मुंह के संपर्क में काफी सहज नहीं हैं, तो लॉरी आश्वासन की एक अतिरिक्त परत देते हैं कि आपके साथी के मुंह में रक्त होने की कोई गड़बड़ी या संभावना नहीं होगी।

बस यदि आपको आश्वस्त करने की आवश्यकता है, तो आपकी अवधि में मौखिक सेक्स के तीन लाभ हैंः

  1. ऑर्गेज्म मासिक धर्म क्रैम्पिंग को दूर करने में मदद कर सकता है। ऑर्गेज्म के दौरान, आपका शरीर डोपामाइन और सेरोटोनिन ( अच्छे हार्मोन जो शरीर के प्राकृतिक दर्द से राहत देता है।
  2. ऑर्गेज्म आपकी अवधि कम हो सकती है। जब आप संभोग, आपका गर्भाशय और गर्भाशय ग्रीवा अनुबंध. क्योंकि मासिक धर्म के दौरान गर्भाशय की अस्तर शेड करता है, यह संभव है कि एक या कई ऑर्गेज्म होने से प्रक्रिया को गति देने में मदद कर सकता है।
  3. आपका मासिक धर्म चक्र आपके सेक्स ड्राइव को बढ़ा सकता है। कुछ लोग अपने समय पर भयानक हैं, यह सिर्फ तथ्य हैं।

जब बात आती है, तो चीजें थोड़ी गड़बड़ हो सकती हैं। (यह पूरी तरह से ठीक है और उम्मीद है। जब तक आप और आपके साथी वयस्कों को सहमति दे रहे हैं और पहले से सूचित कर चुके हैं, आप ढीले होने और इसके साथ मज़े करने के लिए स्वतंत्र हैं!

द्वारा लिखित ताबेत, स्वतंत्र लेखक और संपादक वह भी है प्रधान संपादक क्या आप एंडो , संयुक्त राज्य में एंडोमेट्रियोसिस वाले व्यक्तियों द्वारा एंडोमेट्रियोसिस वाले व्यक्तियों के लिए पहली (और केवल) नो-बी डिजिटल पत्रिका. आप उसकी बाइलाइन को विभिन्न प्रकाशनों में पा सकते हैं जिनमें अंदरूनी, चिकित्सा समाचार आज और किंकली शामिल हैं।

द्वारा संपादित और संपादित करें सरह ब्राउन , एक सेक्स और अंतरंगता शिक्षक 10 वर्षों के अनुभव के साथ एक सेक्स और अंतरंगता शिक्षक