Why I Left My Law Career to Create a Sexual Wellness Brand

मैंने यौन कल्याण ब्रांड बनाने के लिए अपना कानून कैरियर क्यों छोड़ दिया

हर कोई अपने जीवन में एक समय के बारे में सोच सकता है जब उन्होंने कहा है नहीं जब वे कहना चाहते थे हाँ. और जब सेक्स की बात आती है, तो हम अपने साथ बेडरूम में इतनी सारी चिंताओं, भय और हिचकिचाहट को ला सकते हैं। मेरे पास आत्म-इनकार के कुछ निराशाजनक क्षण हैं, और उनमें से एक ने मुझे अपनी कंपनी लोरल्स के संस्थापक और सीईओ बनने के लिए प्रेरित किया। लोरल्स अल्ट्रा-पतली लेटेक्स पैंटी बनाता है जिसे लोगों को मौखिक सेक्स को पुनः प्राप्त करने और उनकी खुशी को अधिकतम करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

On vacation in Ixtapa, Mexico

यहां मेरी कहानी है: मैं अपने जीवन की सबसे रोमांटिक छुट्टी पर था, एक साथी के साथ जिसे मैं प्यार करता था और भरोसा करता था, एक वकील के रूप में अपनी दैनिक नौकरी से बचकर रोमांटिक अनुभव प्राप्त कर रहा था। लेकिन एक समस्या थी: हम एक दंत बांध चाहते थे, और हमारे पास एक नहीं था। इन दिनों अमेरिका में दंत बांधों को ढूंढना काफी कठिन है, लेकिन विदेशों में यह असंभव था। और यहां तक कि अगर हम एक को खोजने में सक्षम थे, तो शारीरिक रूप से दंत बांध को रखना हमेशा इतना अजीब होता है, और उत्पाद स्वयं एक मूड-किलर हो सकता है। मैं बहुत निराश था, क्योंकि यात्रा के बारे में बाकी सब कुछ बहुत सही था, लेकिन मैंने कहानहीं भयानक आनंद के लिए, भले ही मैं वास्तव में कहना चाहता था हाँ.

जब हम घर गए, तो मैंने अपने दोस्तों से ओरल सेक्स के साथ उनके अनुभवों के बारे में बात करना शुरू कर दिया। यह पता चला कि उनमें से कई नियमित रूप से मौखिक रूप से मना कर देते थे जब वे वास्तव में इसे चाहते थे। कारण मेरे दोस्तों के रूप में विविध थे: खरोंच वाले चेहरे के बालों के साथ निराशा, आघात जिसने मौखिक रूप से बहुत कमजोर महसूस किया, अपने सबसे ताजा महसूस नहीं करने के बारे में चिंता, एसटीआई का डर। तब से, मेरी कंपनी ने एक सर्वेक्षण किया है जो दिखाता है कि 87% महिलाएं नीचे उतरने की इच्छा के बावजूद मौखिक सेक्स को अस्वीकार कर देती हैं।

यह एक बड़ी समस्या है, क्योंकि, स्पष्ट होने के लिए, मौखिक सेक्स अविश्वसनीय है! मेरा मतलब है, क्लिटोरिस में 8,000 तंत्रिका अंत हैं, और इसे कुछ प्यार देना यौन संतुष्टि की कुंजी हो सकता है। मौखिक संभोग की तुलना 012751 में योनि वाले लोगों को संभोग की तुलना में संभोग की ओर ले जाने की तीन गुना अधिक संभावना है012752। और ऑर्गेज्म हमारे सामान्य कल्याण के लिए महत्वपूर्ण हैं, वास्तव में मज़ेदार होने से परे 012751]। ओगाज़्म चिंता को कम करता है, हमारी प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देता है, हमारे रिश्तों को मजबूत करता है, और यहां तक कि हमें लंबे समय तक जीने में मदद करता है! तो, अगर हम मौखिक रूप से ठुकरा रहे हैं तो हम संभोग अंतराल को कैसे बंद कर सकते हैं? हर कोई खुशी का हकदार है, और त्वचा से त्वचा के संपर्क के बारे में हिचकिचाहट सब कुछ नहीं होना चाहिए।

जितना अधिक मैंने इसके बारे में सोचा, उतना ही मैं चाहता था कि एक लेटेक्स पैंटी हो जो दंत बांध की तरह काम कर सके लेकिन उपयोग करने के लिए अजीब न हो। दरअसल, जब तक मैं दिवास्वप्न देख रहा था, तब तक यह पैंटी क्यों नहीं हो सकती थी मज़ा उपयोग करने के लिए? मैंने आखिरकार फैसला किया कि यह एक बार होगा जब मैं नहीं कहूंगानहीं जब मैं कहना चाहता था हाँ. इसलिए मैंने लोरल्स शुरू करने के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी।

Early sketch of Lorals

उत्पाद बनाना मेरे जीवन की सबसे चुनौतीपूर्ण, और सबसे पुरस्कृत, उपलब्धि थी। हमें यह सुनिश्चित करना था कि लोरल्स हमारे उपयोगकर्ताओं को बना देंगे। वास्तव में खुश। इसलिए, हमें पैंटी को बेहद पतला बनाना था ताकि रिसीवर हर एक छोटी सनसनी को महसूस कर सकें। हमें यह सुनिश्चित करना था कि डिजाइन सभी शरीर के प्रकारों पर अद्भुत दिखे। और हमें रूढ़िवादी लेटेक्स रबड़ की खुशबू को हटाना पड़ा ताकि देने वाले के लिए भी अनुभव बहुत अच्छा हो (अंतिम उत्पाद रेशमी-चिकना है और वेनिला की तरह स्वाद लेता है!)। और हमें पहिया को पूरी तरह से सुदृढ़ करते हुए यह सब करना था। पतले लेटेक्स कपड़ों का बड़े पैमाने पर उत्पादन पहले कभी नहीं किया गया था। हमने कंडोम निर्माताओं के समान बुनियादी तकनीक का उपयोग किया, लेकिन एक पूरी तरह से अलग आकार और लक्ष्य के साथ, हमें वास्तव में अभिनव होना पड़ा।

अंतिम उत्पाद वह सब कुछ है जो हम चाहते थे, और बहुत कुछ। आप चीजों को गांठ करने के लिए स्लिंकी लेटेक्स के माध्यम से स्नैप, स्ट्रेच या चीर भी सकते हैं। अंत में, कि मज़ा मैं दंत बांध से चाहता था! इसके अलावा, हम एक आत्मविश्वास, सशक्त भावना के लिए पैंटी को अपारदर्शी बनाने में सक्षम थे, भले ही आप इसे सब कुछ करने में रुचि न रखते हों।

Lorals
आखिरकार, इस यात्रा को वास्तव में सार्थक बनाने वाली सभी कहानियां उन उपयोगकर्ताओं की हैं जिन्होंने अपनी खुशी को पुनः प्राप्त किया है।
अपने 60 के दशक में दादी जो पहली बार मौखिक सेक्स को अपने यौन प्रदर्शनों की सूची का हिस्सा बनाने के लिए उत्साहित हैं। ट्रांस मैन जो अपने जननांगों के साथ संबंध को कम करते हुए मौखिक सेक्स का आनंद लेने में सक्षम होना चाहता है। शिक्षक शौच के बारे में चिंतित हुए बिना रिमिंग की कोशिश करने के लिए उत्साहित है। दंपति बिना किसी गड़बड़ी के पीरियड सेक्स का आनंद ले रहा है। एकल महिला नए भागीदारों के साथ मौखिक होने में सहज और आत्मविश्वास महसूस करती है। लोगों को कहने के लिए प्रोत्साहित करना हाँ जिस खुशी के लिए वे चाहते हैं और उसके हकदार हैं लोरल्स के बारे में सब कुछ है, और मैं बहुत खुश हूं कि हम लोगों के जीवन में वास्तविक अंतर लाने में सक्षम हैं।

- मेलानी क्रिस्टोल, संस्थापक और सीईओ (चलो ट्विटर पर जुड़ते हैं! मैं मौखिक सेक्स और उद्यमिता के बारे में बात करता हूं।