Lingerie Kinks and Fetishes: A Quick Primer

अधोवस्त्र गांठ और कामोत्तेजक: एक त्वरित प्राइमर

इस लेख में, हम कुछ सबसे आम प्रकार के अंडरवियर बुत और किंक में उतरेंगे और अपने साथी को अंडरवियर बुतिज्म पेश करने के सुझाव प्रदान करेंगे।
आनंद के लिए किसी व्यक्ति के मुख (जैसे, मुंह, योनि, गुदा) के अंदर अंडरवियर भरना। प्लास्टिक पैंटी फेशः प्लास्टिक या पीसी अंडरवियर के लिए आकर्षण यह कैसे दिखता है या महसूस करता है। (इस सामंती और डायपर फेटिशवाद/ऑटोनोपिफिलिया के बीच एक ओवरलैप हो सकता है।

इस सामंती को अपमान खेल, उम्र के खेल या शक्ति गतिशील परिदृश्यों के दौरान भी खोजा जा सकता है।

सरासर पनीर: पारदर्शी या अर्ध-पारदर्शी कपड़े जैसे जाल, फीता, सरासर नायलॉन, या रबर से बने अंडरगारमेंट्स के लिए आकर्षण लॉरी 'अनस' )) । कपड़े की देखने के माध्यम से प्रकृति आकर्षक और टिपटिलता हो सकती है क्योंकि यह पहनने वाले की त्वचा या अधिक अंतरंग क्षेत्रों की एक झलक की अनुमति देता है।

पनीर का उपयोग करेंः

ऑनलाइन पहने हुए अंडरवियर खरीदना या प्राप्त करना (कभी-कभी कैम या पोर्न मॉडल से) या एक अंतरंग साथी से खरीदना असामान्य नहीं है। ऑनलाइन बहुत बड़ा बाजार है (देखें) सोफिया ग्रे और एक समय में, जापान में भी वेंडिंग मशीनें जो प्रयुक्त पैंटी . प्राप्त पैनल विभिन्न सामग्रियों से बने हो सकते हैं, प्रत्येक भ्रूण को विभिन्न मात्रा में स्राव प्रदान करते हैं (उदाहरण के लिए, प्राकृतिक रबर लेटेक्स गैर-छिद्रित है, इसलिए सभी स्राव जगह में रहते हैं, जबकि कपास छिद्रित है और स्राव सेप कर सकते हैं) । वे लोग जो पैंटी खरीदते हैं, वे अक्सर गंध का आनंद लेते हैं और विक्रेता से अनुरोध कर सकते हैं कि उन्हें शिपिंग से पहले अंडरवियर के साथ विशिष्ट चीजें करने का अनुरोध कर सकते हैं। जी, जिम में पहने पैंटी, उनके मासिक धर्म चक्र के दौरान पहना जाता है, या पैंटी जो हफ्तों से धोया नहीं गया है, आदि) ।

पैंटी स्फिंग: पैंटी स्फिशिंग के बारे में बात करते हुए, यह अपने आप में एक बुत है। इसमें पहने हुए पैंटी की गंध से उत्तेजित होना शामिल है और अक्सर एक पैंटी के साथ हाथ से जाता है, लेकिन यह एक उपश्रेणी के रूप में अकेले खड़ा भी हो सकता है। गीले अंडरवियर सामंतवाद: गीले या नम अंडरवियर के लिए एक सामंती, जिसमें कपड़े की भावना या गंध से सुगंध शामिल हो सकती है।

सचमुच हैं हजारों भिन्नताएं, और वे व्यक्ति से व्यक्ति में बहुत भिन्न हो सकते हैं। यह याद रखना महत्वपूर्ण बात यह है कि सामंतवाद में शामिल सभी पक्षों के लिए सहमति और सुरक्षा है। मिथक और मिथक कई मिथक और गलतफहमी सामंतवाद के घेरे में हैं, जिसमें यह विचार भी शामिल है कि सभी सामंतवाद असामान्य, विकृत या अस्वास्थ्यकर हैं।

यह सच्चाई से आगे नहीं हो सकता।

"अंडरवियर फेस्टिज्म, किसी भी अन्य कंक या बुत की तरह, मानव कामुकता का एक प्राकृतिक हिस्सा है," सेलोलॉजिस्ट और समावेशिता शिक्षक कहते हैं, लिलिथफॉक्स . "जब तक यह सहमति और सम्मानपूर्वक अभ्यास किया जाता है, तब तक यह किसी की इच्छाओं की एक वैध अभिव्यक्ति है जो एक निश्चित शरीर के प्रकार, पोर्न शैली, आदि पर वरीयता वाले किसी व्यक्ति की तुलना में अलग नहीं है। अन्य आम गलत धारणाओं में शामिल हैंः

केवल पुरुषों के पास जूते हैंः

सामंतवाद किसी और सभी के लिए है; इसमें पैंटी और अंडरवियर फीटिये शामिल हैं।

कपड़ों के साथ लोग भी क्रॉस-ड्रेसिंग में हैंः क्रॉस-ड्रेसिंग इसकी अपनी उप श्रेणी है, और अंडरवियर के साथ सभी लोग क्रॉस-ड्रेसिंग में नहीं हैं।, "कुछ लोग मान सकते हैं कि यदि आप अंडरवियर में हैं, तो आप क्रॉस-ड्रेसिंग में भी हैं या एक अलग लिंग के रूप में पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं।लेकिन यह हमेशा सच नहीं होता है," आलिया मूरे सेक्स टॉय कंपनी में प्रमाणित सेक्स चिकित्सक और निवासी सेक्स टॉय सेक्स .

"लोग सिर्फ अंडरवियर पसंद कर सकते हैं क्योंकि वे इसे सेक्सी लगती हैं।

  • हमेशा सेक्स करता हैः जबकि कई भ्रूण प्रकृति में यौन हैं, सभी अंडरवियर नहीं हैं, विशेष रूप से यौन नहीं हैं। कुछ के लिए, एक अंडरगारमेंट की बनावट, गंध, या सौंदर्यशास्त्र बिना यौन उत्तेजना के आकर्षक हो सकता है। सामंतवाद विचलित या असामान्य व्यवहार के बराबर हैः.
  • हालांकि कुछ लोग सामंतवाद को अजीब या सामान्य से बाहर देख सकते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि यह गलत या असामान्य है।लिलिथफोक्स कहते हैं, "मीडिया इसे कैसे चित्रित कर सकता है, यह हमेशा उन महिलाओं के बारे में समस्याग्रस्त विचारों वाले पुरुषों के साथ नहीं है जो अंडरवियर सामंतवाद का आनंद लेते हैं और अनुभव करते हैं," लिलिथफोक्स कहते हैं।
  • "इस kink/सामंती में शक्ति की स्थिति भी भिन्न हो सकती है और यह उस व्यक्ति तक सीमित नहीं है जिसके पास सामंती या कंक है। अंडरवियर फेस्टिज्म हमेशा उपयोग या गंदे अंडरवियर के बारे में होता है।
  • जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, अंडरवियर सामंती हितों की एक विस्तृत श्रृंखला को शामिल कर सकता है, और यह हमेशा उपयोग या गंदे अंडरवियर के बारे में नहीं है।"मुझे लगता है कि बहुत से लोग पैंटी फेटिशिस्टों के बारे में सोचते हैं जो लॉन्ड्रोमैट या समान से पैंटी चोरी करते हैं-और ऐसे लोग मौजूद हैं, लेकिन यह नहीं है कि अधिकांश पैंटी प्रेमी कैसे रोल करते हैं!
  • रानी कहती है। "जब तक किसी के पास गैर-सहमति के लिए एक सामंती नहीं है, सभी सामंतों को सहमति से जोड़ा जा सकता है।
  • सुरक्षा और सहमति: अपने साथी से कैसे बात करें यदि आप या आपका साथी अंडरवियर किंक या सामंतवाद (उप श्रेणी की परवाह किए बिना) की खोज में रुचि रखते हैं, तो सीमाओं, सुरक्षा और सहमति के बारे में उस प्रारंभिक बातचीत होना महत्वपूर्ण है। बातचीत शुरू करने में आपकी मदद करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैंः
  • बातचीत के लिए एक सुरक्षित और गैर-यौन स्थान खोजें।

लोराल्स बनाने और पेटेंट करने से पहले, मेलानी एक स्वास्थ्य देखभाल और उपभोक्ता उत्पाद वकील थीं, और वह कानूनी टीम का हिस्सा थीं जिसने पश्चिमी संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए समलैंगिक विवाह के अधिकार हासिल किए थे।