How to Talk to Your Partner About Using Lorals

लोरल का उपयोग करने के बारे में अपने साथी से कैसे बात करें

क्या वे इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि उन्हें क्या करना है? क्या आप बहुत शक्तिशाली हैं (उदाहरण के लिए उनके सिर को नीचे रखते हुए, चिल्लाना, आदि)? क्या वे शारीरिक तरल पदार्थ के बारे में "महसूस करते हैं? क्या आपके साथी को गंध या स्वाद के साथ समस्या है? समाधान एक नई भौतिक स्थिति खोजने के रूप में सरल हो सकता है जो उनके लिए अधिक आरामदायक हो।”

यदि आपका साथी मौखिक देने में असहज है, तो उनके साथ खुली, गैर-न्यायिक बातचीत करने का प्रयास करें। यहाँ थोड़ा सा संवाद है जिसे आप एक कूदते हुए बिंदु के रूप में उपयोग कर सकते हैंः

Lorals are super cute latex undies for oral sex

उन्होंने कहा, ''इसलिए मुझे पता है कि हमने इससे पहले मौखिक के बारे में बात की है और आपने कहा कि आप ऐसा क्यों नहीं करना पसंद नहीं करते हैं। मैं कुछ नया आया थाः अल्ट्रा-पतले लेटेक्स अनुपयोगी विशेष रूप से मौखिक के दौरान पहनने के लिए डिज़ाइन किया गया था।

वे तरल पदार्थ को अवरुद्ध करते हैं, लेकिन सुपर पतले हैं ताकि हम उनके माध्यम से सब कुछ महसूस कर सकें। अगर आप इसके लिए तैयार हैं तो मैं उनके साथ कोशिश करना पसंद करूंगा.”

जो लोग ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन एक साथी

जैसा कि हमने ऊपर उल्लेख किया है, लोग असुविधा, संवेदनशीलता, शर्म, आत्म-चेतना और आघात सहित कई कारणों से मुंह बंद कर देते हैं। कोई भी कारण मान्य है, और आपके साथी को आरामदायक होने में कुछ समय लग सकता है (या मौखिक हमेशा प्रश्न से बाहर हो सकता है) । ब्लैंटन कहते हैं, “मौखिक सेक्स प्राप्त करना बहुत उजागर और असुरक्षित महसूस कर सकता है। उन्होंने कहा, ''जिन लोगों ने आघात (विशेषकर यौन आघात) का अनुभव किया है, उनके लिए उनका अपना शरीर असुरक्षित स्थान हो सकता है। यह मौखिक सेक्स को चुनौतीपूर्ण या कभी-कभी असंभव बना सकता है। इन सभी मुद्दों के साथ, संचार कुंजी है।

टेबल पर विकल्प डालना अतिरिक्त बातचीत के लिए टोन सेट करने का एक शानदार तरीका है।

यहाँ कुछ नमूना संवाद है जिसे आप अगली बार जब आप मौखिक सेक्स की खोज के बारे में अपने साथी से बात करने के मूड में हैं, तो इसका उपयोग कर सकते हैंः उन्होंने कहा, 'ऐसा लगता है कि आप मौखिक रूप से प्राप्त करने में थोड़ा असहज हो सकते हैं और मैं चाहता हूं कि आप यह जानना चाहते हैं कि मैं आपको और अधिक खुशी देना पसंद करूंगा यदि आप तय करते हैं कि आप क्या चाहते हैं। सेक्स के दौरान इन चीजों का इस्तेमाल किया जाता है वे सुपर-पतले काले लेटेक्स से बने होते हैं इसलिए वे आपको कुछ कवरेज देते हैं, लेकिन आपको उनके माध्यम से सभी संवेदनाओं को महसूस करने देते हैं।

Be as direct as you feel comfortable being

यदि, या जब आप सहज हैं, तो मुझे उनके साथ कोशिश करना पसंद है।

आप यह भी कह सकते हैंः मुझे वास्तव में आप पर नीचे जाना पसंद है और मैं आपको अच्छा महसूस करना चाहता हूं। मुझे पसंद है कि हम सेक्स के साथ कितना मज़ा है और अगर आप इसके लिए खुले हैं, तो मैं थोड़ा और पता लगाना पसंद करूंगा,

और फिर लोकों का वर्णन करें।

जो बेदर्द को देने में संकोच करते हैं बहुत से लोग वास्तव में अपने साथी को खुश करना पसंद करते हैं, लेकिन मौखिक देने में संकोच करते हैं।

गंध, स्वाद, या बनावट जैसे संवेदी मुद्दों से सब कुछ, तरल पदार्थों की तीव्र नापसंद तक, हो सकता है लोगों को गिरने से रोका .

कभी-कभी अपने साथी को शांत नहीं करने का डर रास्ते में आते हैं।अपने सिर में लिपटे रहना आसान है, जिससे जाने और अनुभव का आनंद लेना मुश्किल हो जाता है। यदि ऊपर से कोई भी परिदृश्य परिचित है, तो यहां कुछ संवाद है जिसे आप अपने साथी के साथ उपयोग कर सकते हैं जब आप मौखिक के बारे में बात कर रहे हैंः उन्होंने कहा, “हे, मुझे यह नया उत्पाद मिला, जिसे मैं कोशिश करना पसंद करूंगा-वे मौखिक रूप से पहने हुए हैं और मुझे लगता है कि वे आप पर बहुत गर्म दिखते हैं।

"This is interesting!" is a great way to start the conversation

मुझे वास्तव में आपको आना पसंद है, लेकिन कभी-कभी मैं मौखिक के साथ सुपर सहज नहीं हूं, इसलिए ये हमारे लिए एक साथ अधिक जानने का एक मजेदार तरीका होगा।

क्या यह कुछ ऐसा है जो आप मेरे साथ कोशिश करने में रुचि रखते हैं?” उन लोगों या प्राप्तकर्ताओं के लिए जो शराब के बारे में चिंतित हैं सेक्स के अन्य रूपों की तरह, मौखिक के पास है जोखिम .

You deserve pleasure

वास्तव में, स्कूल में हमारे द्वारा सीखे गए अधिकांश सामान्य स्टिंग्स भी मौखिक रूप से पारगम्य हैं। और जो कुछ और भी बेकार है यह है कि स्टिस वाले लोगों का एक बड़ा प्रतिशत स्पर्शोन्मुख है-जिसका अर्थ है कि उन्हें पता नहीं होगा कि वे तब तक संक्रमित हैं जब तक उनका परीक्षण नहीं किया जाता है और एक सकारात्मक निदान प्राप्त करते हैं।

उदाहरण के लिए, जड़ी बूटी (उर्फ ठंडे घाव) बेहद आम है, 60-80% अमेरिकी लोगों के साथ मौखिक हर्पीज (HSV-1), और यह अनुमान लगाया गया है कि जननांग के 90% मामलों को मौखिक सेक्स के माध्यम से प्रसारित किया जाता है। मानव पेपिलोमावायरस (hpva) एक और सुपर आम है जिसे मौखिक सेक्स के माध्यम से प्रसारित किया जा सकता है। “एचपीपी मौखिक ग्रसनी कैंसर की बढ़ती दर से संबंधित है और लोग मौखिक सेक्स के माध्यम से उस संक्रमण को प्राप्त कर रहे हैं।” हुक एमडी।, यौन संचारित संक्रमणों पर एक विशेषज्ञ। मुंह के दौरान सुरक्षित रहने का सबसे अच्छा तरीका एक बाधा विधि का उपयोग करना है। अतीत में एकमात्र विकल्प एक दंत बांध था, जिसे वल्वा या गुदा पर रखा जाना था, लेकिन सुरक्षा के लिए लॉरी आपको हस्तमुक्त, पहनने योग्य सुरक्षा मिलती है जो सिल्की, सेक्सी लिंगरी की तरह फिट बैठता है।

डॉ।

जीन मार्रज़ो यूनिवर्सिटी में संक्रामक रोगों के विभाजन के निदेशक ने बताया न्यूयॉर्क टाइम्स कि लॉरी मूल रूप से विनिर्मित संरक्षण . इस तरह अब आप और आपके साथी को जब भी चाहें तो आप सुरक्षित, पूर्ण-सनसनी आनंद ले सकते हैं। यदि आप चिंतित हैं कि आप या आपके साथी को स्टिस के लिए जोखिम में हैं, तो यहां एक उदाहरण है कि आप बातचीत कैसे शुरू कर सकते हैंः उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा सेक्स के दौरान सड़ी सुरक्षा का उपयोग करता हूं और ओरल के लिए मुझे लॉलों का उपयोग करना पसंद है।

Sometimes sensory issues make it hard to go down

वे सुपर प्यारे लेटेक्स अनडीज हैं, और वे इतने पतले और स्ट्रेची हैं कि आप उनके माध्यम से सब कुछ महसूस करते हैं।

It can take some time to feel comfortable with oral, and that's ok

There are a lot of ways to enjoy oral together

STIs are super common but there are ways to protect yourself

आप उसे इनसाइडर, मेडिकल न्यूज टुडे और किंकली सहित विभिन्न प्रकाशनों में पा सकते हैं।